महाराष्ट्र की राजनीति ने अमेजन को भी बनाया घनचक्कर, सोशल मीडिया पर ट्वीट वायरल

Political events of Maharashtra ‘confused’ Amazon India
महाराष्ट्र की राजनीति ने अमेजन को भी बनाया घनचक्कर, सोशल मीडिया पर ट्वीट वायरल
महाराष्ट्र की राजनीति ने अमेजन को भी बनाया घनचक्कर, सोशल मीडिया पर ट्वीट वायरल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट में सरकार के गठन को लेकर चल रही राजनीति ने सभी को घनचक्कर बना दिया है। इससे सबसे बड़ी टेक दिग्गज कंपनी अमेजन भी नहीं बच पाई। इस राजनीति ने अमेजन के ट्विटर अकाउंट को हैंडल करने वालों को कंफ्यूज कर दिया। सोशल मीडिया पर इस घटना से जुड़े ट्वीट का स्क्रीन शॉट जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, महाराष्ट्र में चल रहे सियासी उठापटक को लेकर पेशे से कॉलमनिस्ट सम्राट चौधरी ने एक मजाकिया ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने अमेजन का जिक्र किया। अमेजन बॉट ने इसे कस्टमर की शिकायत समझ लिया और इस पर रिप्लाई कर दिया। हालांकि, गलती का अहसास होने पर कुछ देर में ही ये ट्वीट डिलीट कर दिया गया, लेकिन इसका स्क्रीन शॉट अब वायरल हो रहा है।

न्यूज एजेंसी ANI के एक ट्वीट को रि-ट्वीट करते हुए सम्राट चौधरी ने लिखा, "7 दिन में क्या हो सकता है?" इसके कुछ देर बाद सम्राट चौधरी ने मजाकिया लहजे में एक और ट्वीट किया कि- "अमेजन पर ऑर्डर दिया गया है, लेकिन अभी तक डिलिवरी नहीं हुई।" यहां ऑर्डर से उनका मतलब विधायकों से था। हालांकि, अमेजन बॉट ने इसे कस्टमर की शिकायत समझ लिया।

इसके बाद अमेजन हेल्प की तरफ से रिप्लाई किया गया, "डिलिवरी नहीं होने से आपको जो असुविधा हुई है, उसके लिए हम माफी चाहते हैं। क्या आप अपने ऑर्डर के बारे में कुछ बताना चाहेंगे? हमें आपकी मदद करके खुशी होगी।"

बता दें कि महाराष्ट्र चुनाव के नतीजे 24 अक्टूबर को घोषित किए गए थे, लेकिन इसके बावजूद राज्य में अब तक स्थिर सरकार नहीं बन पाई है। हालांकि अब बीजेपी नेता देवेन्द्र फडणवीस के बहुमत साबित करने में असफल रहने के बाद एनसीपी-कांग्रेस-शिवसेना सरकार का गठन करने जा रही है। इस गठबंधन का नेता शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को चुना गया है। वह एक दिसंबर को शिवाजी पार्क में सीएम पद की शपथ ग्रहण करेंगे। 

 

 

 

Created On :   26 Nov 2019 5:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story