रोहिणी कोर्ट में फायरिंग को लेकर राजनीति शुरू, 'आप' ने केंद्र पर साधा निशाना

Politics started over firing in Rohini court, AAP targets Center
रोहिणी कोर्ट में फायरिंग को लेकर राजनीति शुरू, 'आप' ने केंद्र पर साधा निशाना
दिल्ली कांड रोहिणी कोर्ट में फायरिंग को लेकर राजनीति शुरू, 'आप' ने केंद्र पर साधा निशाना
हाईलाइट
  • रोहिणी कोर्ट में फायरिंग को लेकर राजनीति शुरू

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के रोहिणी कोर्ट के अंदर शुक्रवार को दिन दहाड़े हुई फायरिंग की घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया। बड़ी बात ये थी कि वारदात जज के सामने कोर्ट में घटी। इससे एक बार फिर दिल्ली की कानून पर सवाल उठना शुरू हो गया। उधर इस घटना को लेकर आप पार्टी और कांग्रेस दोनों ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा और कहा है कि दिल्ली पुलिस विफल साबित हुई। आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि यह पुलिस की विफलता है क्योंकि उसे पहले से गैंग के बारे में पता था। 

पुलिस कमिश्नर को आप ने निशाने पर लिया

बता दें कि रोहिणी कोर्ट की घटना के बाद आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि यह बड़े शर्म की बात है कि कोर्ट परिसर में नहीं बकायदा कोर्ट रूम में गैंगवॉर पहली बार सुना। यह अभूतपूर्व घटना है। केंद्र पर निशाना साधते हुए आप प्रवक्ता ने कहा कि सारे नियम और कानूनों को ताक पर रखकर अपने पसंदीदा अफसर को दिल्ली पुलिस का कमिश्नर बनाया गया। भारद्वाज ने आगे कहा कि हाईकोर्ट इस मामले में स्वत: संज्ञान ले और दिल्ली पुलिस के सबसे टॉप अधिकारी को इसके लिए जवाबदेह बनाए और उन पर कार्रवाई करे। उन्होंने कहा,  कोर्ट परिसर में पहले घटनाएं हुई हैं, लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है कि जज साहब के चेंबर के भीतर ऐसी घटना हुई है। ऐसी घटना तब हुई है जब पुलिस को इसकी जानकारी थी।

 

कांग्रेस ने गृहमंत्री पर साधा निधाना

दिल्ली कांग्रेस कोर्ट में फायरिंग की घटना को लेकर केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है। दिल्ली कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए कहा कि देश की राजधानी दिल्ली में कोर्ट परिसर में जंगलराज है। दिल्ली में कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल है। गृह मंत्री और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस पर जवाब दें।

 

 

Created On :   24 Sep 2021 12:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story