शादी के नौ दिन बाद अतीक ने उजाड़ दिया था पूजा पाल का सुहाग, उस वक्त पूजा पाल ने जो श्राप दिया, वो अब सच साबित हुआ!

Pooja Pal spoke for the first time on the murder of Atiq-Ashraf, said- you will pay as you do
शादी के नौ दिन बाद अतीक ने उजाड़ दिया था पूजा पाल का सुहाग, उस वक्त पूजा पाल ने जो श्राप दिया, वो अब सच साबित हुआ!
पूजा का श्राप ले डूबा शादी के नौ दिन बाद अतीक ने उजाड़ दिया था पूजा पाल का सुहाग, उस वक्त पूजा पाल ने जो श्राप दिया, वो अब सच साबित हुआ!

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या बीते शनिवार यानी 15 अप्रैल को मेडिकल के लिए ले जाते समय तीन नकली मीडियाकर्मियों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी। अब इसी मामले पर पूजा पाल का बयान समाने आया है। पूजा पाल ने इस पूरे मामले को कर्मों का फल बताया है। पूजा ने अतीक-अशरफ की हत्या को लेकर कहा जैसा जो करेगा वैसा ही भरेगा, इसी जन्म में सबको हिसाब देकर जाना है।

बता दें कि, पूजा पाल राजू पाल की पत्नी हैं। जिनकी हत्या करने का आरोप अतीक और उसके गुर्गों पर लगा था। राजू पाल को कई किलोमीटर दौड़ा कर गोलियों से भून दिया गया था। जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई थी। अब अतीक की हत्या पर पहली बार राजू पाल की पत्नी का बयान सामने आया है। 

क्या बोली पूजा पाल?

दरअसल, अतीक-अशरफ की हत्या पर पूजा पाल ने कहा कि, इस जन्म में अगर आप बुरा कर्म करोगे तो उसका फल आपको बुरा मिलेगा ही। पूजा पाल अतीक-अशरफ की गोली मार कर हत्या किए जाने पर कहती हैं कि, अतीक जिस तरह काम करता था और जिन कामों में संलिप्त था उसका वैसा ही हश्र हुआ। अगर आप सही काम कर रहे हो और आपके पीछे पूरी दुनिया पड़ी है लेकिन फिर भी आप बच जाएंगे क्योंकि आपके साथ भगवान होंगे। हालांकि, अगर आप बुरे काम को अंजाम देंगे तो आप कितने भी क्यों न शातिर हो भगवान आपकी मदद नहीं करेंगे बल्कि अपना हाथ खींच लेंगे।

शादी के 9 दिन के बाद पति की हत्या

आपको बता दें कि, अतीक और उसके गुर्गों पर साल 2005 में आरोप लगा था कि उसने तत्कालीन बसपा विधायक राजू पाल की हत्या कर दी थी। अतीक के गुर्गों पर आरोप था कि उन्होंने राजू पाल को 5 किलोमीटर तक दौड़ा-दौड़ा कर गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस घटना के बाद देश में खूब तहलका मचा और कहा जाता है कि उसी वक्त से अतीक का वर्चस्व बढ़ता चला गया। वहीं राजू पाल की हत्या जब हुई थी तब उनकी शादी को महज 9 दिन ही हुए थे। पति की हत्या पर उस समय पूजा पाल ने कहा था कि, अतीक को अपने कर्मों का फल मिलेगा और एक दिन जरूर न्याय होगा।

पूजा के श्राप से खत्म हुआ अतीक?

पूजा पाल का 18 साल का यह पुराना बयान अतीक-अशरफ की हत्या के बाद एक बार फिर चर्चा में आ गया है। पूजा के इस बयान को श्राप के तौर पर भी देखा जा रहा है। कहा जा रहा है कि, पति की मौत के बाद पूजा ने जो वाक्य बोले थे सारे सच साबित हो रहे हैं अतीक खत्म हो चुका है। करोड़ों की संपत्ति कुर्क हो गई है, परिवार पूरी तरह तबाह हो चुका है।

सपा से जुड़ी है पूजा पाल

पूजा पाल वर्तमान समय में समाजवादी पार्टी से जुड़ी हुई हैं। सपा से वो विधायक भी हैं। राजू पाल की हत्या के दौरान अतीक सपा से सांसद रहा था। वहीं उमेश पाल हत्याकांड मामले में फरार चल रही अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन इसी साल जनवरी के महीने में बसपा में शामिल हुई थी। जबकि पूजा पाल सपा में हैं। गौरतलब है कि, 18 सालों में पूरी तरह घटनाक्रम बदला चुका है और आज अतीक का माफिया राज पूरी तरह मिट्टी में मिल चुका है।

Created On :   20 April 2023 7:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story