पूर्व राष्ट्रपति ने PM का कराया मुंह मीठा, मोदी बोले- प्रणब 'दा' दूरदर्शी नेता

पूर्व राष्ट्रपति ने PM का कराया मुंह मीठा, मोदी बोले- प्रणब 'दा' दूरदर्शी नेता

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत से जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मुलाकात की। इस दौरान प्रणब मुखर्जी ने पीएम मोदी का मुंह मीठा कराया। मुलाकात के बाद पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें साझा की। पहली तस्वीर प्रणब मुखर्जी पीएम मोदी को कुछ खिला रहे हैं। जबकि दूसरी तस्वीर में दोनों गुलदस्ते के साथ नजर आ रहे हैं। पीएम मोदी अपने ट्विटर अकाउंट पर ये फोटो शेयर करते हुए लिखा "प्रणब दा से मिलना हमेशा एक सुखद अनुभव होता है। उनका ज्ञान और दूरदर्शी क्षमता उन्हें बाकी नेताओं से काफी अलग बनाती है। वह एक ऐसे राजनेता हैं जिन्होंने देश के लिए अमिट योगदान दिया है।"

पीएम मोदी ने फोटो के साथ प्रणब मुखर्जी की तारीफ करते हुए उन्हें स्टेट्समैन कहा है। साथ ही उन्होंने कहा, वह एक ऐसे राजनेता हैं जिन्होंने देश के लिए अमिट योगदान दिया है। पीएम मोदी पहले हमेशा से प्रणब मुखर्जी को एक बेहतर दुरदर्शी नेता मानते हैं। बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी जीत के बाद से ही वरिष्ठ नेताओं और सम्मानित लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। उन्होंने पिछले कुछ दिनों में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी से अलग-अलग मुलाकात की है। इसके साथ ही पीएम मोदी ने अपने गृहराज्य गुजरात और अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा किया है। यहां उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं और मतदाताओं का आभार व्यक्त किया। 

इस मुलाकात के बाद खुद पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा, अपनी तरह के शब्दों और हावभाव के लिए धन्यवाद PM श्री @narendramodi। यह वास्तव में आपसे मिलकर खुशी हुई। जब आप आगे बढ़ते हैं, दूसरी पारी में मजबूत होते हैं, मेरी शुभकामनाएं "सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास" के अपने दृष्टिकोण को प्राप्त करने में आपके साथ हैं।

 

Created On :   28 May 2019 8:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story