रायबरेली में प्रियंका के लिए लगा पोस्टर..अंखियां थक गयीं पंथ निहार, आजा परदेशी एक बार

रायबरेली में प्रियंका के लिए लगा पोस्टर..अंखियां थक गयीं पंथ निहार, आजा परदेशी एक बार
हाईलाइट
  • इस पोस्टर में बड़े-बड़े अक्षरों में प्रियंका वाड्रा के लापता होने की बात लिखी गई है।
  • कांग्रेस का गढ़ माने जाने वाले रायबरेली में एक पोस्टर सामने आया है
  • वहीं इस पोस्टर में उन्हें इमोशनल ब्लैकमेलर भी बताया गया है।

डिजिटल डेस्क, रायबरेली। कांग्रेस का गढ़ माने जाने वाले रायबरेली में एक पोस्टर सामने आया है। इस पोस्टर के द्वारा यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका वाड्रा पर निशाना साधा गया है। इस पोस्टर में बड़े-बड़े अक्षरों में प्रियंका वाड्रा के लापता होने की बात लिखी गई है और उन्हें इमोशनल ब्लैकमेलर भी बताया गया है। बता दें कि रायबरेली सोनिया गांधी का संसदीय क्षेत्र भी है। हालांकि पोस्टर किसने छापा है इसके बारे में पता नहीं चल सका है।

पोस्टर की शुरुआत में एक व्यंग्यात्मक शायरी लिखी गई है, जिसमें प्रियंका वाड्रा के रायबरेली में काफी समय से अनुपस्थिति को लेकर निशाना साधा गया है। इस शायरी में लिखा है, "अखियां थक गयीं पंथ निहार...आजा रे परदेशी बस एक बार।" इसके नीचे बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा है "मैडम प्रियंका वाड्रा लापता।" पोस्टर की बाईं ओर प्रियंका की एक फोटो भी लगाई गई है।

वहीं पोस्टर के नीचे वाले हिस्से में हाल ही में रायबरेली में हुए दर्घटनाओं में प्रियंका के न पहुंचने पर दुख भी व्यक्त किया गया है। पोस्टर में लिखा है, "हरचन्दपुर में रेल हादसे की चित्कार, ऊंचाहार में दुर्घटना से हाहाकार, रालपुर में डूबी मासूमों की जीवनधार, कहीं नहीं दिखी रायबरेली की कथित रिश्तेदार।" इन पंक्तियों के माध्यम से प्रियंका पर इन हादसों में नहीं पहुंचने और हाल-चाल नहीं पूछने को लेकर आक्रोश जताया गया है। बता दें कि हरचंदपुर रेल हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं ऊंचाहार में बॉयलर फटने से नौ लोगों ने अपनी जान गंवा दी थी।

इस पोस्टर में यह भी लिखा गया है कि नवरात्र, दुर्गापूजा और दशहरा में तो प्रियंका रायबरेली में नहीं दिखाई दीं। वही पोस्टर के द्वारा एक सवाल भी पूछा गया है। इसमें लिखा है क्या ईद में दिखेंगी मैडम वाड्रा? इस पोस्टर को रायबरेली की हर गलियों-चौराहों में चिपकाया गया है। इस पोस्टर में न तो छापने वाले प्रिंटिंग प्रेस का कोई नाम है और न ही लगवाने वाले का नाम है।

पोस्टर पर राजनीति गरमाई
इस पोस्टर से राजनीति गर्मा गई है। कांग्रेस के जिलाध्यक्ष वीके शुक्ल ने इसे बीजेपी की करतूत बताई है। उन्होंने कहा है कि ऐसी गंदी राजनीति बीजेपी ही कर सकती है और वह इसका मुंहतोड़ जवाब देंगे। वहीं हाल ही में कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए दिनेश प्रताप सिंह ने कहा है कि रायबरेली की जनता ने इस पोस्टर के द्वारा कांग्रेस के प्रति विरोध जताया है। दिनेश ने कहा इससे पता चलता है कि रायबरेली में प्रियंका के प्रति काफी आक्रोश का माहौल है, क्योंकि पहले लोग उनको काफी पसंद करते थे। वहीं बीजेपी के जिलाध्यक्ष रामदेव यादव ने कहा है कि प्रियंका गांधी के प्रचार के लिए कांग्रेस यह पोस्टर खुद से लगवा रही है।

Created On :   22 Oct 2018 5:15 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story