प्रधानमंत्री के क्षेत्र में सीएए के खिलाफ जेल गए लोगों से मिलेंगी प्रियंका

Priyanka will meet people jailed against CAA in Prime Ministers area
प्रधानमंत्री के क्षेत्र में सीएए के खिलाफ जेल गए लोगों से मिलेंगी प्रियंका
प्रधानमंत्री के क्षेत्र में सीएए के खिलाफ जेल गए लोगों से मिलेंगी प्रियंका
हाईलाइट
  • प्रधानमंत्री के क्षेत्र में सीएए के खिलाफ जेल गए लोगों से मिलेंगी प्रियंका

वाराणसी, 8 जनवरी (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान जेल गए के लोगों से मिलने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा बनारस के लोगों से मिलने आ रही हैं।

प्रियंका गांधी के कार्यालय से जारी जानकारी के अनुसार, वह शुक्रवार 10 बजे दिल्ली से वह वाराणसी एअरपोर्ट पर पहुंच जाएंगी। 11 बजे गुलेरिया कोठी, गुलेरिया घाट, रामघाट पर लोगों से मुलाकात करेंगी। फिर 11:30 बीएचयू छात्रों और सिविल सोसाइटी के सदस्यों से मुलाकात करेंगी। इसके अलावा प्रियंका सीएए प्रदर्शन के दौरान भगदड़ में मृत बजरडीहा के बच्चे के घर भी जा सकती हैं।

कांग्रेस पार्टी ने महासचिव के आगमन को लेकर पहले ही तैयारियां शुरू कर दी हैं।

कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे ने बताया कि प्रियंका गांधी के आगमन को लेकर चल रही तैयारियों के लिए जिम्मेदारियां बांट दी गई हैं। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों के समर्थन में प्रियंका गांधी कई जिलों में जा चुकी हैं। इसके साथ ही वह लगातार योगी सरकार के खिलाफ निशाना भी साध रही हैं।

गौरतलब है कि सीएए के खिलाफ वाराणसी में मार्च निकाल रहे बीएचयू के छात्रों समेत दो दर्जन से ज्यादा लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। 19 दिसंबर को हुई इस गिरफ्तारी में एक दुधमुंही बच्ची के माता-पिता एकता और रवि भी थे। इसे लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कई ट्वीटों के जरिये योगी सरकार पर हमला बोला था।

Created On :   8 Jan 2020 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story