उप्र में हत्या का शौकीन साइको किलर पकड़ा गया

Psycho killer caught in UP
उप्र में हत्या का शौकीन साइको किलर पकड़ा गया
उप्र में हत्या का शौकीन साइको किलर पकड़ा गया

एटा, 14 जून (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के एटा में 30 वर्षीय एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है, जिसे साइको किलर के तौर पर जाना जाता है। उसे अपने बड़े भाई पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या करने की कोशिश के दौरान गिरफ्तार किया गया।

आरोपी ने कथित तौर पर दो नबालिगों की हत की है, वह तीन और लोगों की हत्या करने की योजना बना रहा था।

आरोपी राधेश्याम एक इंटर पास है और एटा जिले के अंतर्गत आने वाले धर्मपुर गांव का रहने वाला है।

आरोपी ने अपने दो भतीजों 4 फरवरी को छह वर्षीय सत्येंद्र और 9 जून को पांच वर्षीय प्रशांत का गला घोंट दिया था। सत्येंद्र राधेश्याम के बड़े भाई का बेटा था, जबकि प्रशांत उसके चचेरे भाई रघुराज सिंह का बेटा था।

सकरौली स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) कृपाल सिंह ने कहा कि 11 जून की देर रात, राधे ने अपने बड़े भाई विश्वनाथ सिंह को मारने का प्रयास किया जो सो रहा था।

खुशकिस्मती से रिश्तेदारों ने उसे हमले से पहले पकड़ लिया और उसे पुलिस स्टेशन ले गए।

पूछताछ के दौरान, आरोपी ने दावा किया कि उसे लोगों की हत्या करना पसंद है।

एटा के पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने कहा, आरोपी ने अपने दो भतीजों की हत्या करने की बात कबूल की है और खुलासा किया है कि वह तीन और लोगों की हत्या करने वाला था। वह एक साइको किलर है और लोगों की हत्या करने में उसे मजा आता है।

गौरतलब है कि पुलिस ने सत्येंद्र की हत्या के आरोप में एक महिला सहित तीन लोगों को जेल भेज दिया था, जबकि प्रशांत के मामले में तीन और के खिलाफ मामले दर्ज किए गए थे। राधे की गिरफ्तारी के बाद, पुलिस निर्दोष लोगों के खिलाफ एफआईआर वापस लेने की तैयारी कर रही है और उन्हें रिहा कर देगी।

राधे को शनिवार को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया और जेल भेज दिया गया।

Created On :   14 Jun 2020 9:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story