राहुल और गडकरी ने किया ट्वीट, हादसे पर जताया दुख

Rahul and Gadkari tweeted, expressed grief over the Coonoor helicopter accident
राहुल और गडकरी ने किया ट्वीट, हादसे पर जताया दुख
कुन्नूर हेलिकॉप्टर हादसा राहुल और गडकरी ने किया ट्वीट, हादसे पर जताया दुख
हाईलाइट
  • चार शव हो चुके है बरामद
  • तीन का सफल रेस्क्यू
  • हेलीकॉप्टर में विपिन सहित कुल लोग सवार थे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय वायुसेना का एक हेलिकॉप्टर तमिलनाडु के कुन्नूर में क्रैश हो गया। उस हेलिकॉप्टर में चीफ ऑफ डिफेंस स्टॉफ (CDS) बिपिन रावत, उनकी पत्नी और कई दूसरे सीनियर अफसर सहित कुल 14 लोग मौजूद थे। हादसे में 11 लोगों के मौत की पुष्टि हो चुकी है।। अभी तक विपिन रावत और उनके परिवार को लेकर कोई खबर नहीं आई है। 

इस बड़े हादसे के बाद से नेताओं की प्रतिक्रिया आना शुरू हो गई हैं।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने ट्वीट किया और लिखा है कि, "इस हादसे से स्तब्ध हूं। उस हेलिकॉप्टर में सीडीएस बिपिन रावत जी भी मौजूद थे। सभी की सुरक्षा की कामना करता हूं।"

सीएम ममता बनर्जी ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि, "ये बहुत ही दुखद दुर्घटना है। मुझे बहुत बुरा लग रहा है। पहाड़ी क्षेत्रों में हेलिकॉप्टर के लिए चुनौती रहती ही है।"

सूत्रों के मुताबिक, जिस समय ये हादसा हुआ तब ममता बनर्जी मालदा में एक बैठक कर रही थीं। 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर उनकी सुरक्षा की कामना करते हुए लिखा, " सीडीएस रावत, उनके परिवार और बाकी लोगों की सुरक्षा की भगवान से कामना करता हूं। "

अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल ने भी ट्विट कर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है और लिखा, "मैं प्रार्थना करता हूं कि हेलिकॉप्टर में सवार रहे सीडीएस, उनका परिवार और बाकी लोग सुरक्षित रहे। उम्मीद है कि रेस्क्यू ऑपरेशन सफल रहेगा।"

इसके अलावा इस घटना पर बीजेपी नेता विजय गोयल, राघव चड्ढा, दीपेंद्र हुड्डा, अभिषेक मनु सिंघवी जैसे कई दूसरे नेताओं ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। सभी उम्मीद कर रहे हैं कि सीडीएस विपिन रावत और बाकी लोग सुरक्षित रहे।  
 

Created On :   8 Dec 2021 11:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story