दैनिक भास्कर हिंदी: BJP, RSS पर राहुल का वार- पीएम बुलेट ट्रेन पर बोलते हैं, बलात्कार पर नहीं

August 7th, 2018

हाईलाइट

  • राहुल गांधी ने दिल्ली में आयोजित 'महिला अधिकार सम्मेलन' को संबोधित किया।
  • पीएम नरेंद्र मोदी और RSS पर हमला बोला।
  • BJP, RSS और मोदी की विचारधारा ने देश में आग लगा दी है।
  • RSS में एक भी महिला नहीं है, क्योंकि उस संगठन के दरवाजे महिलाओं के लिए बंद हैं।


डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के तालकटोरा इंडोर स्टेडियम में महिला कांग्रेस की तरफ से आयोजित 'महिला अधिकार सम्मेलन' को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने संबोधित किया। इसके साथ ही उन्होंने महिला कांग्रेस का झंडा और लोगो भी लॉन्च किया। इस दौरान राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी और आरएसएस पर जमकर हमला बोला। 

 

 

 

देशभर के कई मुद्दों पर पीएम की चुप्पी को लेकर राहुल गांधी ने कहा पीएम मोदी बहुत से मुद्दों पर बोलते हैं, लेकिन महिलाओं पर अत्याचार और रेप जैसी घटनाओं पर चुप रहते हैं। राहुल ने तंज कसते हुए कहा पीएम मोदी बुलेट ट्रेन पर बोलते हैं, लेकिन बलात्कार पर नहीं बोलते।  

 

 

राहुल गांधी ने बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड के मुद्दे पर पीएम की चुप्पी को लेकर पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने यूपी की घटना का जिक्र करते हुए ये भी कहा बीजेपी के MLA से बेटियां बचानी हैं।

 

 

राहुल गांधी ने कहा, मोदी सरकार ने जो 4 साल में महिलाओं के खिलाफ किया, वो देश में 70 साल तो छोड़िए 3000 साल में भी नहीं हुआ।

 

 


आरएसएस पर वार करते हुए राहुल गांधी ने कहा, आरएसएस एक ऐसा संगठन है, जिसमें महिलाएं नहीं जा सकती हैं। उनकी विचारधारा है महिलाएं देश नहीं चला सकतीं। जिस दिन आरएसएस में महिलाएं शामिल हो गई उस दिन आरएसएस बदल जाएगा।

 

 

राहुल गांधी ने कहा, आरएसएस में एक भी महिला नहीं है, क्योंकि उस संगठन के दरवाजे महिलाओं के लिए बंद हैं।

 

 

खबरें और भी हैं...