राहुल का मोदी पर हमला, कहा- अमेठी-रायबरेली के लोगों से प्रधानमंत्री ने छीना रोजगार

Rahul Gandhi Rally Live Update, Rahul Gandhi public meetings Live, Congress President Rahul Gandhi Amethi
राहुल का मोदी पर हमला, कहा- अमेठी-रायबरेली के लोगों से प्रधानमंत्री ने छीना रोजगार
राहुल का मोदी पर हमला, कहा- अमेठी-रायबरेली के लोगों से प्रधानमंत्री ने छीना रोजगार
हाईलाइट
  • अमेठी में चुनाव प्रचार करेंगे राहुल गांधी
  • अमेठी संसदीय सीट से चुनाव लड़ रहे है राहुल गांधी
  • नंदमहर और रानीगंज में करेंगे चुनावी जनसभा

डिजिटल डेस्क, अमेठी। लोकसभा चुनाव 2019 का प्रचार करने के लिए रायबेरली पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर हमला बोला। राहुल ने कहा, मोदी जी ने रायबेरली और अमेठी की जनता के साथ धोखा किया है। अगर राफेल डील में पीएम मोदी चोरी नहीं करते है। राफेल का काम अनिल अंबानी की कंपनी को नहीं देते तो आज रायबेरली और अमेठी के बेरोजगार युवाओं का काम मिलता। मोदी जी ने यहां की युवाओं का रोजगार उनसे छीन लिया है। 

मोदी जी ने पूरे हिन्दूस्तान से धोखा किया है। सबसे ज्यादा रायबेरली और अमेठी की जनता के साथ धोखा किया है, लेकिन अब समय आ गया है कि आपके साथ न्याय किया जाए और कांग्रेस पार्टी आप सभी के साथ न्याय करेगी। हमारी सरकार सभी गरीबों के लिए न्याय योजनाओं लेकर आएगी। गरीब वर्ग का जीवन स्तर सुधारने के लिए हर साल गरीब के खाते में 72000 रुपये डाले जाएंगे। 

रायबरेली के बाद राहुल गांधी अपने गढ़ अमेठी में जनसभा को संबोधित करेंगे। राहुल नंदमहर और रानीगंज में जनसभा करेंगे। जनसभा के बाद वह सड़क मार्ग से लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।

जनसभा के लिए शुक्रवार दोपहर तक मंच के साथ अन्य तैयारियों को पूरा किया गया। कांग्रेस जिलाध्यक्ष योगेंद्र मिश्र ने बताया कि तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन करने के बाद दूसरी बार अपने संसदीय क्षेत्र आ रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गौरीगंज व जगदीशपुर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा में हिस्सा लेंगे। राहुल गांधी शनिवार को रायबरेली के ऊंचाहार से सड़क मार्ग से अपराह्न तीन बजे जामों ब्लॉक के गांव नंदमहर पहुंचेंगे। 

Created On :   27 April 2019 2:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story