दैनिक भास्कर हिंदी: पीएम के बयान पर राहुल का पलटवार, 100 दिन में अत्याचारों से मिल जाएगी मुक्ति

January 21st, 2019

हाईलाइट

  • कांग्रेस प्रेसिडेंट राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बचाओ-बचाओ वाले बयान पर पलटवार किया है।
  • राहुल ने कहा की देश को 100 दिनों में मोदी के अत्याचारों और अक्षमता से मुक्ति मिल जाएगी।
  • विपक्ष की रैली पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा था कि विपक्षी पार्टियां बचाओ, बचाओ चिल्ला रहे हैं।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस प्रेसिडेंट राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उस बयान पर पलटवार किया है जिसमें उन्होंने महागठबंधन पर निशाना साधा था। राहुल ने ट्वीट करते हुए मोदी को योर हाईनेस बताया और कहा की देश को 100 दिनों में मोदी के अत्याचारों और अक्षमता से मुक्ति मिल जाएगी। बता दें कि कोलकाता में विपक्ष की रैली पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा था कि विपक्षी पार्टियां बचाओ, बचाओ, बचाओ चिल्ला रहे हैं।

क्या कहा राहुल गांधी ने?
राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ' योर हाईनेस, मदद की ये गुहार लाखों बेरोजगार युवाओं, संकटग्रस्त किसानों, वंचित दलितों और आदिवासियों, सताए गए अल्पसंख्यकों, बर्बाद हो चुके छोटे व्यापारियों की मदद के लिए आवाज थी। वे लोग आपके अत्याचार और अक्षमता से आजादी की भीख मांग रहे हैं। 100 दिनों में उन्हें मुक्ति मिल जाएगी।

 

 

 

क्या कहा था पीएम मोदी ने?
केंद्र शासित प्रदेश दादर और नगर हवेली की राजधानी सिलवासा में एक सार्वजनिक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि महागठबंधन सिर्फ नरेंद्र मोदी के खिलाफ नहीं है, बल्कि भारत की जनता के खिलाफ है। वे अपने परिवारों, अपनी सल्तनत को बचाने के लिए कितने भी गठबंधन कर सकते हैं, लेकिन वे कभी भी लोगों के दिल नहीं जीत पाएंगे।

प्रधानमंत्री ने कहा था कि पश्चिम बंगाल में वे हमसे बहुत डरे हुए हैं क्योंकि हम सच्चाई के मार्ग पर चलते हैं। इसलिए उन्होंने पूरे देश से पार्टियों को एकत्रित किया और बचाओ, बचाओ, बचाओ चिल्ला रहे हैं।