‘हाउडी मोदी’ को लेकर राहुल ने पीएम पर कसा तंज, पूछा- हाउडी इकॉनमी

Rahul Gandhi takes jibe at PM Howdy Modi event in US, asked Howdy economy doin Mr Modi?
‘हाउडी मोदी’ को लेकर राहुल ने पीएम पर कसा तंज, पूछा- हाउडी इकॉनमी
‘हाउडी मोदी’ को लेकर राहुल ने पीएम पर कसा तंज, पूछा- हाउडी इकॉनमी
हाईलाइट
  • अमेरिका में प्रस्तावित पीएम के ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम को लेकर राहुल गांधी ने किया कटाक्ष
  • राहुल ने ट्वीट कर पूछा- मोदी जी
  • अर्थव्यवस्था की क्या स्थिति है?

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिका के ह्यूस्टन में प्रस्तावित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कटाक्ष किया है। राहुल गांधी ने इस कार्यक्रम को लेकर तंज कसते हुए पीएम मोदी से देश की अर्थव्यवस्था की स्थिति के बारे में सवाल किया है। राहुल ने ट्वीट कर पूछा, मोदी जी, अर्थव्यवस्था की क्या स्थिति है? वहीं बीजेपी ने भी राहुल पर पलटवार करते हुए कहा कि, हाउडी थाईलैंड, मिस्टर राहुल गांधी?।

राहुल गांधी ने बुधवार को एक खबर का हवाला देते हुए ट्वीट कर कहा, मोदी जी, ‘हाउडी’ इकॉनमी डूइंग (अर्थव्यवस्था की क्या स्थिति है)? फिलहाल यह अच्छी नहीं दिखाई पड़ती। राहुल ने जो खबर शेयर की है उसके मुताबिक अंतर्राष्ट्रीय निवेशकों का मोदी सरकार में विश्वास लगातार कम हो रहा है, जिसका नतीजा है कि पिछले तीन महीनों में ही बाहर के निवेशकों ने भारतीय शेयर बाजार से 4.5 अरब डॉलर निकाल लिए हैं।

राहुल पर बीजेपी के नेता ने पलटवार भी किया है। बीजेपी के विदेशी मामलों के प्रभारी विजय चौथाईवाले ने गुरुवार सुबह ट्वीट कर वायनाड से सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए पूछा, हाउडी थाईलैंड, मिस्टर राहुल गांधी?

बता दें कि ह्यूस्टन में 22 सितंबर को आयोजित होने वाले ‘हाउडी मोदी" कार्यक्रम में पीएम मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक मंच पर नजर आएंगे। इस कार्यक्रम में 50 हजार भारतीय-अमेरिकी हिस्सा ले रहे हैं। नरेंद्र मोदी अमेरिका दौरे पर इस कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। 

Created On :   19 Sep 2019 3:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story