द्वारकाधीश मेंं दर्शन के बाद राहुल गांधी ने की गुजरात के चुनाव प्रचार की शुरुआत

Rahul Gandhi to begin three day Gujarat visit from Monday
द्वारकाधीश मेंं दर्शन के बाद राहुल गांधी ने की गुजरात के चुनाव प्रचार की शुरुआत
द्वारकाधीश मेंं दर्शन के बाद राहुल गांधी ने की गुजरात के चुनाव प्रचार की शुरुआत

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार से 3 दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं।  सोमवार सुबह राहुल गांधी मीठापुर एयरफील्ड पर उतरे, जहां प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अशोक गहलोत और भरत सिंह सोलंकी समेत कांग्रेस नेताओं से उनका स्वागत किया। राहुल ने अपने दौरे की शुरुआत द्वारिकाधीश मंदिर में पूजा-अर्चना के साथ की। गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष धुआंधार प्रचार में जुट गए हैं। इस बीच जब राहुल गुजरात पहुंचे तो पाटीदार समुदाय के नेता हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर उनका स्वागत किया। अब तक आम आदमी पार्टी के साथ दिखते रहे हार्दिक के इस ट्वीट ने नई अटकलों को जन्म दे दिया 

द्वारकाधीश मंदिर में पूजा कर की शुरुआत

पूजा के बाद रोड शो की शुरुआत करते हुए राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने नोटबंदी, जीएसटी और बेरोजगारी के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरा। साथ ही लोगों से यह वादा किया कि यदि गुजरात में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनती है तो वह गरीबों और किसानों के लिए काम करेगी। मंदिर में पूजा करने के बाद गुजरात में पार्टी के चुनाव प्रचार के तहत सड़क मार्ग से सौराष्ट्र क्षेत्र के दौरे के लिए निकल गए। रोड शो के दौरान राहुल जनता से विभिन्न मुद्दों पर बात भी करेंगे। राहुल जामनगर में रात्रि विश्राम करेंगे। 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शक्ति सिंह गोहिल ने बताया कि राहुल गुजरात में पार्टी के चुनाव प्रचार के तहत सड़क मार्ग से सौराष्ट्र क्षेत्र का दौरा करेंगे। गोहिल ने कहा, "राहुल गांधी विभिन्न स्थानों पर लोगों को संबोधित करेंगे और रास्ते में उनसे बातचीत करेंगे।" 

नवसृजन यात्रा का आगाज

द्वारकाधीश मंदिर में पूजा के बाद राहुल गांधी ने अपना रोड शो शुरू किया। नवसृजन यात्रा के तहत राहुल द्वारका से जामनगर के लिए रवाना हुए।

 

 

26 सितम्बर को वह धरोल और टंकारा शहरों से होते हुए राजकोट पहुंचेगे। जहां व्यवसायियों और उद्योगपतियों से बातचीत करेंगे। गोहिल ने कहा, ‘वह राजकोट में रात्रि विश्राम करेंगे। अगली सुबह वह चोटिला, जसदान, वीरपुर, जेतपुर और अन्य शहरों का दौरा करेंगे और फिर खोडलधाम में अपना प्रचार अभियान समाप्त करेंगे।’ पार्टी सूत्रों ने बताया कि सौराष्ट्र दौरे के बाद वह उत्तर, मध्य और दक्षिण गुजरात में पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे जिसके लिए तारीखों का ऐलान बाद में किया जाएगा।

गौरतलब है कि 182 सदस्यीय वाली गुजरात विधानसभा का चुनाव इस साल के अंत में होना है।

Created On :   25 Sep 2017 2:57 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story