शिवसेना को भायी राहुल गांधी की भूमिका , जमकर तारीफ

Rahul Gandhis role for Shiv Sena highly praised
शिवसेना को भायी राहुल गांधी की भूमिका , जमकर तारीफ
शिवसेना को भायी राहुल गांधी की भूमिका , जमकर तारीफ

डिजिटल डेस्क,मुंबई।शिवसेना ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी की यह कहते हुए प्रशंसा की कि उन्होंने कोरोना वायरस वैश्विक महामारी पर सकारात्मक रुख अपनाया और दिखाया कि संकट के दौरान जिम्मेदार विपक्षी पार्टी को कैसे पेश आना चाहिए। 

महाराष्ट्र में कांग्रेस और राकांपा के साथ सरकार चला रही शिवसेना ने कहा कि राहुल गांधी ने जब कहा कि उनके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मतभेद हो सकते हैं लेकिन यह वक्त लड़ने का नहीं है बल्कि महामारी के खिलाफ एकजुट होकर लड़ने की जरूरत का है, तब उन्होंने लोक हित में पक्ष रखा और राजनीतिक परिपक्वता दिखाई। पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ के छपे संपादकीय के माध्यम से शिवसेना ने कहा कि गांधी और मोदी को देश के फायदे के लिए वैश्विक महामारी पर आमने-सामने चर्चा करनी चाहिए। राहुल गांधी के बारे में कुछ विचार हो सकते हैं। लेकिन राय तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के बारे में भी हैं। भाजपा की आधी सफलता तो राहुल गांधी की छवि बिगाड़ कर ही है। यह आज भी जारी है।

पार्टी ने कहा कि लेकिन मौजूदा संकट में राहुल गांधी के रुख के लिए उनकी सराहना की जानी चाहिए। उन्होंने आदर्श आचार संहिता सामने रखी है कि किसी विपक्षी पार्टी को संकट के वक्त कैसे बर्ताव करना चाहिए।शिवसेना ने कहा, “राहुल गांधी ने पहले ही कोरोना वायरस के खतरे को भांप लिया और सरकार को जरूरी कदम उठाने के लिए लगातार आगाह करते रहे। जब हर कोई कांग्रेस नीत मध्य प्रदेश सरकार को गिराने में व्यस्त था तब गांधी सरकार को कोरोना वायरस संकट से निपटने के लिए जगा रहे थे।

Created On :   18 April 2020 4:16 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story