लोगों को खूब पसंद आ रहा रेल मंत्री का DDLG वाला ट्वीट, आप भी देखें

Railway Minister Piyush Goyal tweet on DDLG scene to protect people from train accidents
लोगों को खूब पसंद आ रहा रेल मंत्री का DDLG वाला ट्वीट, आप भी देखें
लोगों को खूब पसंद आ रहा रेल मंत्री का DDLG वाला ट्वीट, आप भी देखें

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भागते हुए ट्रेन पकड़ना, चलती ट्रेन में चढ़ना, तेज स्पीड ट्रेन से उतरना। यह सब हम आए दिन देखते रहते हैं। इसी के चलते कई बार यात्री हादसे का शिकार भी हो जाते हैं। लोगों को इन्ही हादसों से बचाने के लिए रेल मंत्री पीयूष गोयल ने DDLG (दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे) थीम पर एक जबर्दस्त ट्वीट किया है। DDLG फिल्म लगभग हर किसी ने देखी होगी। इस फिल्म के आखिरी सीन में काजोल दौड़ते हुए चलती ट्रेन में शाहरूख का हाथ पकड़ती है। रेल मंत्री ने इसी सीन के फोटो का सहारा लेते हुए ट्वीट किया है कि चलती ट्रेन में कभी नहीं चढ़ना चाहिए। ट्वीट में फिल्म के इस सीन के फोटो के साथ लिखा हुआ है, "ना सिमरन ना....ट्रेन में भागकर नहीं चढ़ना यह जानलेवा हो सकता है।"


पीयूष गोयल ने इसके साथ ही एक अन्य ट्वीट में पटरियों पर शौच करना भी जानलेवा बताया है। उन्होंने लिखा है, "पटरियां रेल के लिये हैं, शौच के लिये नहीं... पटरियों पर ऐसा करना गंदगी और बीमारी दोनों को आमंत्रण देना है।" इसमें कुछ बच्चों को पटरी पर हाथ में डिब्बा लिए दिखाया हुआ है और फोटो में लिखा हुआ है, "नीले गगन के तले...पटरियों पर शौच करना हो सकता है खतरनाक।"


रेल मंत्री ने इसके बाद DDLG थीम पर ही एक और ट्वीट कर भारतीय रेल की खूबी बताई है। उन्होंने लिखा है, "हर उत्सव में आपको आपके परिवार तक पहुंचा कर खुशियों को कई गुना बढ़ाने वाली भारतीय रेल।" इस ट्वीट में फोटो के साथ DDLG का गाना भी लिखा हुआ है। इसमें लिखा है, "घर आजा परदेसी तेरा देस बुलाए रे...त्यौहारों के मौसम में भारतीय रेल कराये अपनों से मिलन।"

 

Created On :   17 Jan 2018 12:09 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story