दिल्ली में दूसरे दिन भी हुई बारिश, जल-जमाव से लगा ट्रैफिक जाम

Rain in Delhi for the second day, traffic jam due to water-logging
दिल्ली में दूसरे दिन भी हुई बारिश, जल-जमाव से लगा ट्रैफिक जाम
दिल्ली दिल्ली में दूसरे दिन भी हुई बारिश, जल-जमाव से लगा ट्रैफिक जाम
हाईलाइट
  • दिल्ली में दूसरे दिन भी हुई बारिश
  • जल-जमाव से लगा ट्रैफिक जाम

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में रविवार को लगातार दूसरे दिन बारिश के बाद कई स्थानों पर जलजमाव और पेड़ गिरने के कारण यातायात ठप हो गया। मथुरा रोड, पंजाबी बाग चौक, आनंद विहार, लाल किला, मथुरा रोड, आईटीओ और छावला क्षेत्रों से वाहनों के घोंघे की गति (बहुत धीरे-धीरे) से चलने से ट्रैफिक जाम लगता रहा। दिनभर बारिश के बीच दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने यात्रियों को सलाह दी कि बहुत जरूरी होने पर ही घर से निकलें।

उन्होंने शहर की सड़कों पर जल-जमाव, गिरे हुए पेड़ों और बचने से जुड़े संबंधित उपायों को लेकर ट्वीट करते हुए कहा, सीएनजी पंप मोहन को-ऑपरेटिव एस्टेट के पास दो ट्रक खराब होने से सरिता विहार से बदरपुर की ओर जाने वाले कैरिजवे में मथुरा रोड पर यातायात प्रभावित है। यहां यात्रा करने से बचें। ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक, दक्षिण दिल्ली के अरबिंदो मार्ग पर मथुरा रोड पर किलोकिडी की ओर आश्रम, रेल भवन का चौराहा, मोती बाग गुरुद्वारा, बाराफखाना चौक, पीरागढ़ी चौक, आईआईटी से पीटीसी तक गड्ढे हैं।

जलजमाव की जानकारी देते हुए उन्होंने ट्वीट किया, निम्न सड़कों पर जलजमाव- अशोक रोड पर न्यू पीएचक्यू गेट नंबर-3 के पास, पीरागढ़ी चौक, लाजपत नगर मेट्रो स्टेशन, रोहतक रोड पर मेट्रो पिलर 422 से 427 के पास, पंचकुइयां रोड पर बग्गा लिंक का गोल चक्कर, कई अन्य क्षेत्र रोहतक रोड, धौला कुआं फ्लाईओवर, जीटी करनाल रोड और आउटर रिंग रोड के कुछ हिस्से। पालम फ्लाईओवर के पास आउटर रिंग रोड और रिंग रोड के पास बेनिटो जुआरेज मार्ग पर पेड़ गिर गया।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Oct 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story