राजनीति में आने के फैसले पर एक बार फिर सोचें रजनीकांत: नाना पाटेकर

Rajinikanth Needs To Think About His Decision Of Joining Politics Says Nana Patekar
राजनीति में आने के फैसले पर एक बार फिर सोचें रजनीकांत: नाना पाटेकर
राजनीति में आने के फैसले पर एक बार फिर सोचें रजनीकांत: नाना पाटेकर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली. साल 2017 में जब रजनीकांत ने सियासत में आने की बात कही थी तब उनके दोस्त और एक्टर नाना पाटेकर ने उन्हें बधाई देते हुए अपने निर्णय पर दोबारा विचार करने के लिए कहा था।

राजनीति पर निगाह रखने वाले एक्टर नाना पाटेकर ने हाल ही में कहा है कि रजनीकांत ने अपने स्टारडम के साथ समझौता किया है. उनका ये फैसला रिस्क से भरा है। पाटेकर ने कहा, "रजनीकांत को अपने निर्णय के बारे में ठीक से सोचना चाहिए। मैंने उनसे कहा था कि आज जो लोग आपको प्यार और आपकी पूजा करते हैं, वे आपसे पॉलिटिक्स जॉइन करने के बाद सवाल कर सकते हैं क्योंकि आप उन्हें यह अधिकार दे रहे हैं।"

एक्टर नाना पाटेकर ने रजनीकांत से कहा, "अगर चुनावी वादे पूरे नहीं हुए तो इसका असर आपकी फिल्मों पर भी होगा। आप राजनीतिक मटीरियल नहीं हैं। अच्छा और ईमानदार होना काफी नहीं है।" नाना ने कहा, "वह बेहद सरल व्यक्ति हैं इसलिए मैं उनके लिए डरता हूं। राजनीतिज्ञों को जोड़-तोड़ करने वाला होना चाहिए जिसकी क्षमता हमारे (रजनीकांत और नाना) में नहीं है।"

नाना से ये पूछा गया कि आप खुद राजनीति से दूर क्यों हैं, इस पर उन्होंने कहा, "कलाकारों को इसलिए राजनीतिक पार्टीज नहीं बनानी चाहिए या पॉलिक्टिक्स में एंट्री करनी चाहिए कि लोग उन्हें स्क्रीन पर देखकर उनसे प्यार करते हैं। अगर मैं पॉलिटिक्स जॉइन करता हूं और लोग मेरी पार्टी में गलत करते हैं तो उसका आरोप मेरे ऊपर आएगा। यह संभव नही है कि टीम के सभी लोग जवाबदेह हों। अगर ऐक्टर पॉलिटिक्स जॉइन करना चाहता है तो उसे ऐक्टिंग बंद कर देनी चाहिए। आप दोनों को मिक्स नहीं कर सकते हैं।" 

Created On :   21 Jan 2018 12:20 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story