PM मोदी समेत सभी बड़े नेताओं ने की सुषमा स्वराज के भाषण तारीफ

Rajnath Singh hails Sushma Swarajs UN speech says she exposed Pakistan duplicity
PM मोदी समेत सभी बड़े नेताओं ने की सुषमा स्वराज के भाषण तारीफ
PM मोदी समेत सभी बड़े नेताओं ने की सुषमा स्वराज के भाषण तारीफ

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के संयुक्त राष्ट्र संघ में दिए भाषण की सराहना हर जगह हो रही है। उन्होंने अपने भाषण से पाकिस्तान की बोलती बंद कर दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद ट्वीट कर सुषमा स्वराज को शाबाशी दी। यही नहीं विपक्ष ने भी उनके भाषण की तारीफ की।

प्रधानमंत्री मोदी ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की तारीफ में लगातार तीन ट्वीट कर कहा कि,‍ विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने संयुक्त राष्ट्र में अतुलनीय भाषण दिया है। उन्होंने वैश्विक मंच पर भारत का गर्व बढ़ाया है। एक और ट्वीट में पीएम ने लिखा कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज में वैश्विक चुनौतियों को पहचानने की दूरदृष्टि दिखी और उन्होंने एक अच्छी दुनिया बनाने के प्रति भारत की प्रतिबद्धता को मजबूती से स्थापित किया। इसके लिए सुषमा स्वराज की सराहना होनी चाहिए।

 

 

सुषमा स्वराज ने भी ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी का धन्यवाद कहा। उन्होंने कहा कि पीएम के कोमल शब्दों के लिए धन्यवाद।

 

 

 

वहीं गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा सुषमा स्वराज को आतंकवाद पर संयुक्त राष्ट्र में दिए गए शक्तिशाली और जबरदस्त भाषण के लिए बधाई। राजनाथ ने एक और ट्वीट में कहा कि पाक पीएम के भड़काऊ और उकसाने वाले भाषण का जवाब देते हुए भी सुषमा ने जिस तरह से परिपक्वता दिखाई, उससे उनकी समझ और मैचुरटी का पता चलता है।

 

 


वहीं वित्त मंत्री अरुण जेटली ने भी सुषमा की ट्व‍िटर पर जमकर तारीफ की। उनके अनुसार सुषमा का भाषण लाजवाब था।

 

Created On :   24 Sep 2017 3:39 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story