रणदीप सिंह सुरजेवाला को हुआ कोरोना, टेस्ट पॉजिटिव

Randeep Singh Surjewala got corona, test positive
रणदीप सिंह सुरजेवाला को हुआ कोरोना, टेस्ट पॉजिटिव
कांग्रेस महासचिव कोरोना की चपेट में रणदीप सिंह सुरजेवाला को हुआ कोरोना, टेस्ट पॉजिटिव
हाईलाइट
  • रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट कर जानकारी दी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस नेता और महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला मंगलवार को कोविड ग्रस्त हो गए हैं। उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने ट्वीट कर के ये जानकारी दी।

सुरजेवाला ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, कल रात हल्का बुखार और सर्दी जैसे लक्षणों का अनुभव करने के बाद, मैंने अपना परीक्षण कराया और मैं कोविड पॉजिटिव हूं। मैं पिछले 24 घंटों में मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध करूंगा कि वे उचित सावधानी बरतें और अपना परीक्षण करवाएं।

वहीं कांग्रेस नेता और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी कोविड-19 के संदेह के चलते सोमवार को ही खुद को अलग (आइसोलेट) कर लिया है।

दरअसल प्रियंका गांधी ने अपने में एक सदस्य और उनके एक कर्मचारी के रविवार को कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद ये कदम उठाया है। हालांकि जानकारी के अनुसार प्रियंका गांधी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

इससे पहले हरियाणा कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा अपने जन्मदिन के मौके पर कोरोना पॉजिटिव हो गए। उन्होंने अपने समर्थकों और पार्टी कार्यकताओं को उनके आवास पर न आने की सलाह दी है।

कांग्रेस सांसद ने पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि अपने क्षेत्र में ही मानव-सेवा का काम करें। वहीं उनके लिए सबसे बड़ा उपहार होगा। मंगलवार को दीपेंद्र हुड्डा का जन्मदिन है।

इससे पहले रविवार को दीपेंद्र हुड्डा कहा था, कोविड के प्रारम्भिक लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट पॉजि़टिव आयी है। कोरोना संक्रमित होने पर डॉक्टरों की सलाह अनुसार पर मैं फिलहाल अपने निवास पर आइसोलेट हो गया हूं। जो साथी पिछले दिनों में मेरे संपर्क में आए उनसे अनुरोध है कि कृपया टेस्ट करवाएं।

गौरतलब है कि देश में कोरोना का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है। ओमिक्रॉन के मामले भी दिन पर दिन बढ़ रहे हैं। देश में अब तक कुल 1700 ओमिक्रॉन के मामले सामने आ चुके हैं। वहीं देश की राजधानी दिल्ली, महाराष्ट्र और केरल में सबसे ज्यादा केस सामने आए हैं।

दिल्ली में कोरोना संक्रमण दर एक सप्ताह में 7 गुना ज्यादा हो गई है। मंगलवार को कोविड-19 के करीब 5,500 नए मामले दिल्ली में सामने आए और संक्रमण दर 8.5 प्रतिशत दर्ज की गई, साथ ही कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर सप्ताहांत में कर्फ्यू लगाया गया है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   4 Jan 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story