फारूक की जीभ काटने पर 21 लाख का इनाम

फारूक की जीभ काटने पर 21 लाख का इनाम
फारूक की जीभ काटने पर 21 लाख का इनाम

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला की जीभ काटने वाले को 21 लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा की गई है। चंडीगढ़ में एक संगठन ने इस इनाम की घोषणा की है। गौरतलब है कि अब्दुल्ला पिछले कुछ समय से लगातार पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) और धारा 370 पर लगातार विवादित बयान दे रहे हैं।

संगठन के प्रमुख के अनुसार पाकिस्तान को समर्थन दे रहे है और RSS के खिलाफ बोल रहे है इस मामले में सांसद अब्दुल्ला की गिरफ्तारी होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि फारूक अब्दुल्ला पाकिस्तान के समर्थक हैं और अपने बयानों से देश का अपमान कर रहे हैं। संगठन ने फारूक को देशद्रोही बताते हुए सरकार से उनकी ‘जेड प्लस’ सुरक्षा वापस लेने की मांग भी की। साथ ही फारूक की जीभ काटने वाले व्यक्ति को 21 लाख रुपए देने की घोषणा भी की।

आपको बता दें कि फारूक ने पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) पर बयान देते हुए कहा था कि वह पाकिस्तान का हिस्सा है और कोई भी सरकार PoK को पाकिस्तान से नहीं छीन सकती। साथ ही फारूक ने कहा था कि कश्मीर के मुद्दे पर भारत की मोदी सरकार को पाकिस्तान सरकार से बात करनी चाहिए तभी इस समस्या का हल निकलेगा। फारूक ने आगे कहा था कि कश्मीर का जो हिस्सा भारत के पास है, वह भारत का हिस्सा है।

उन्होंने कहा कि चाहे कितनी भी जंग क्यों न हो जाए, ये नहीं बदलने वाला है। फारूक ने कहा कि कश्मीर हर तरफ जमीन से घिरा लैंडलॉक्ड प्रदेश है, इसलिए इसकी आजादी कभी संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि हमारे एक तरफ चीन है, एक ओर पाकिस्तान और एक ओर भारत। तीनों परमाणु शक्ति संपन्न देश हैं। जो आजादी मांग रहे हैं वो गलत हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले भी पीएम मोदी को चैलेंज देते हुए फारूक अब्दुल्ला ने कश्मीर से धारा 370 हटाने पर जान देने की धमकी दी थी। अब्दुल्ला ने एक रैली में खुलेआम चुनौती देते हुए कहा कि धारा 370 हटाई तो कश्मीर में हालात बेकाबू हो सकते हैं। गुरुवार को रैली में जनसभा को संबोधित करते हुए अब्दुल्ला ने कहा कि जान दे देंगे, लेकिन धारा 370 नहीं हटने देंगे।
 

Created On :   21 Nov 2017 5:39 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story