लालू की सुरक्षा में कटौती पर सीएम नीतीश का तंज

Rjd Chief Security Whittled Down, Bihar Cm Nitish Kumar tweet
लालू की सुरक्षा में कटौती पर सीएम नीतीश का तंज
लालू की सुरक्षा में कटौती पर सीएम नीतीश का तंज

डिजिटल डेस्क, पटना। राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की Z+ सुरक्षा में कटौती के बाद बिहार की सियासत में बवाल मचा हुआ है। जब से केंद्र ने लालू की सुरक्षा Z+ से Z की है तबसे लालू सहित उनको दोनों बेटे बौखलाए हुए हैं। उनके बड़े बेटे तेज प्रताप ने तो इस पर पीएम नरेंद्र मोदी की खाल उधड़वाने तक की धमकी डे डाली। जबकि छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने इसे अपनी पिता के खिलाफ साजिश करार दिया। इस मुद्दे पर अब तक चुप रहे बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी कूद पड़े हैं। नीतीश ने ट्वीट के जरिए लालू पर सवाल खड़ा किया है।

नीतीश ने ट्वीट में लिखा, "राज्य सरकार द्वारा "Z" Plus और SSG की मिली हुई सुरक्षा के बावजूद केंद्र सरकार से NSG और CRPF के सैकड़ों सुरक्षा कर्मियों की उपलब्धता के जरिए पर रौब गांठने की मानसिकता, साहसी व्यक्तित्व का परिचायक है!" 

उल्लेखनीय है कि सुरक्षा घटाने के फैसले पर लालू ने सोमवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने कहा था नरेंद्र मोदी ये न सोचें कि मैं डर गया हूं। बिहार के सभी बच्चे मेरी रक्षा के लिए हैं। लालू ने कहा था कि उन्हें कुछ भी हुआ तो इसके जिम्मेदार नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार होंगे। 

आरजेडी चीफ लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप लगातार विवादस्पद बयान दिए जा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के पुत्र की शादी में तोड़फोड़ करने की धमकी दी थी और कहा था कि सुशील मोदी को घर में घुसकर मारेंगे।

मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए तेज प्रताप ने कहा था, "हम लोगों का आए दिन कार्यक्रमों में आना-जाना लगा रहता है। लालू जी भी विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेते ही रहते हैं। ऐसे में सिक्यॉरिटी वापस लेना मर्डर कराने की साजिश रची जा रही है। हम इसका मुंहतोड़ जवाब देंगे और नरेंद्र मोदी जी की खाल उधड़वा देंगे।" 

Created On :   28 Nov 2017 12:30 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story