गुजरात चुनाव : सास के बदले बहू को मिला टिकट, नाराज सास बोली- अब तू घर से बाहर निकल के दिखा

Saas Fumes As ‘Bahu’ Gets Ticket To Contest In Kalol
गुजरात चुनाव : सास के बदले बहू को मिला टिकट, नाराज सास बोली- अब तू घर से बाहर निकल के दिखा
गुजरात चुनाव : सास के बदले बहू को मिला टिकट, नाराज सास बोली- अब तू घर से बाहर निकल के दिखा

डिजिटल डेस्क, बड़ोदरा। सास बहू का ड्रामा तो हर घर की कहानी है। लेकिन इसकी एक मौजूदगी गुजरात चुनाव में भी देखने को मिल रही है। दरअसल जिस सीट पर टिकट के लिए सास का दावा मजबूत था वहां पार्टी ने बहू को टिकट दे दिया, जिस पर सास बिगड़ गईं और उन्होंने बहू को धमकी देते हुए कहा कि तुझे टिकट तो मिल गया लेकिन तू प्रचार करने कैसे जाएगी? हिम्मत है तो घर से बाहर पैर रख के दिखा। तुझे मैं चुनौती देती हूं कि तू घर से बाहर नहीं निकल पाएगी।

गुजरात के विधानसभा चुनाव में पंचमहल से बीजेपी सांसद के घर में टिकट को लेकर महाभारत छिड़ी हुई है। सांसद प्रभात सिंह चौहान की बहू सुमन चौहान को कलोल सीट से पार्टी का टिकट मिलने से सास रंगेश्वरी चौहान नाराज हो गईं हैं। चूंकि इस सीट पर सास को टिकट मिलने वाला था और इसकी पूरी उम्मीद भी की जा रही थी कि सास को टिकट मिल जाएगा, लेकिन एन वक़्त पर बाजी बहू ने मार ली जिससे सास पूरी तरह बिफर गईं और उन्होंने बहू को धमकी देते हुए कहा कि अब तेरा घर से निकलना मुश्किल कर दूंगी।

जानकारी के मुताबिक सांसद प्रभात सिंह अपनी पत्नी रंगेश्वरी के लिए टिकट मांग रहे थे और इसके लिए उन्होंने राज्य के बड़े पदाधिकारियों से संपर्क भी किया था। लेकिन शुक्रवार को जब पार्टी ने पांचवीं सूची जारी की तो उसमें उनकी बहू को टिकट मिल गया। प्रभात सिंह की पहली पत्नी से हुए बेटे प्रवीण सिंह की बहू सुमन को टिकट मिला है।

इस पर रंगेश्वरी देवी का कहना है कि, "मैं प्रभात सिंह की पत्नी होने का दावा नहीं करती हूं। मैंने क्षेत्र में मेहनत की है और योग्य प्रत्याशी को टिकट मिलने से खुश भी होती। प्रवीण सिंह दलबदलू हैं और अगर प्रभात सिंह ने अपनी मां का दूध पिया हो तो प्रचार के लिए क्षेत्र में निकल कर दिखाएं।"

गुजरात में पहले चरण के लिए नौ दिसंबर और दूसरे चरण के लिए 14 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। चुनाव के नतीजे 18 दिसंबर को हिमाचल के साथ ही आएंगे।    

 

Created On :   25 Nov 2017 1:07 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story