बुरे सपने में बदली सैबेला अल्बर्ट की छुट्टियां, सूडान हिंसा में पति को खोया

Sabella Alberts holiday turned into a nightmare as she lost her husband in Sudan violence
बुरे सपने में बदली सैबेला अल्बर्ट की छुट्टियां, सूडान हिंसा में पति को खोया
कोच्चि बुरे सपने में बदली सैबेला अल्बर्ट की छुट्टियां, सूडान हिंसा में पति को खोया

डिजिटल डेस्क, कोच्चि। संकटग्रस्त सूडान से गुरुवार को लौटे परिवारों के लिए सुरक्षित स्वदेश पहुंचना खुशी का क्षण था, लेकिन साइबेला अल्बर्ट और उनकी बेटी के लिए जिंदगी ठहर सी गई है। साइबेला अल्बर्ट के पति अल्बर्ट ऑगस्टाइन की खार्तूम में अर्धसैनिक बलों और सूडानी सेना के बीच संघर्ष में मौत हो गई थी।

वह अपनी बेटी और पति के साथ खार्तूम में छुट्टियां मनाने गई थी, तभी गोलीबारी शुरू हो गई। जब वह अपने मोबाइल फोन पर बात कर रहा था, तब वह एक गोली का शिकार हो गया। ऑगस्टाइन सात महीने पहले एक सुरक्षा अधिकारी के रूप में खार्तूम में एक निजी कंपनी में शामिल हुआ था।

विदेश मंत्रालय के सूत्रों के मुताबिक, उसके शव को जल्द ही एयरलिफ्ट किए जाने की उम्मीद है। बचाए गए लोगों ने कहा कि अगर यह भारत सरकार के प्रयास और समय पर दी गई मदद नहीं होती, तो वे वापस नहीं लौट पाते। तिरुवनंतपुरम पहुंचे एक परिवार ने कहा, हम वहां 18 साल से हैं और ऐसा पहली बार हो रहा है। हमें स्थानीय समुदाय से भी मदद मिली। हम बेहद खुश हैं कि भारत सरकार ने तेजी से कार्रवाई की। आने वाले दिनों में और भी केरलवासियों के आने की उम्मीद है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 April 2023 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story