कोविड से उबरने के बाद शाह ने नॉर्थ ब्लॉक में की पहली समीक्षा बैठक

Shah gets first review meeting in North Block after recovering from Kovid
कोविड से उबरने के बाद शाह ने नॉर्थ ब्लॉक में की पहली समीक्षा बैठक
कोविड से उबरने के बाद शाह ने नॉर्थ ब्लॉक में की पहली समीक्षा बैठक
हाईलाइट
  • कोविड से उबरने के बाद शाह ने नॉर्थ ब्लॉक में की पहली समीक्षा बैठक

नई दिल्ली, 28 सितंबर (आईएएनएस)। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कोविड-19 से जंग लड़ने के बाद अपने कार्यालय में फिर से काम करना शुरू कर दिया है। सोमवार को उन्होंने नॉर्थ ब्लॉक में जम्मू-कश्मीर के घटनाक्रम, कोविड-19 उपायों और आंतरिक सुरक्षा जैसे प्रमुख मुद्दों पर एक समीक्षा बैठक की।

इस बैठक में शाह के दो जूनियर मंत्रियों जी.किशन रेड्डी और नित्यानंद राय, केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला और लगभग सभी संयुक्त निदेशक और उससे ऊपर के रैंक के अधिकारियों ने हिस्सा लिया। बैठक में सीमा प्रबंधन और प्रवासी श्रमिकों को लाभान्वित करने के लिए सरकार के विभिन्न उपायों को लागू करने की योजना पर भी चर्चा की गई।

काफी दिनों के बाद गृहमंत्री नॉर्थ ब्लॉक पहुंचे और उन्होंने मंत्रालय के कामकाज की समीक्षा की।

बता दें कि 2 अगस्त को शाह का कोविड-19 परीक्षण पॉजिटिव आया था। उसके बाद उनका मेदांता अस्पताल में इलाज हुआ, तब से ही वह अपने दफ्तर नहीं आए थे। 14 अगस्त को परीक्षण निगेटिव आने के बाद 29 अगस्त को उन्हें कोविड के बाद के इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया गया था।

संसद के मानसून सत्र से पहले पूरी जांच कराने के लिए 13 सितंबर को उन्हें फिर से एम्स में भर्ती कराया गया था। इसके बाद 17 सितंबर की शाम को उन्हें छुट्टी दे दी गई थी।

एसडीजे/एसजीके

Created On :   28 Sep 2020 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story