ममता का दामन थाम सकते हैं शत्रुघ्न सिन्हा, बीजेपी के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव 

Shatrughan Sinha can contest against BJP in 2019 loksabha election 
ममता का दामन थाम सकते हैं शत्रुघ्न सिन्हा, बीजेपी के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव 
ममता का दामन थाम सकते हैं शत्रुघ्न सिन्हा, बीजेपी के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। 2019 के लोकसभा चुनावों में अभी लगभग एक साल का समय बचा है, लेकिन देश पर चुनावी माहौल का रंग अभी से चढ़ता हुआ नजर आ रहा है। ऐसे में 2014 के लोकसभा चुनाव में सबसे बड़ा दल बनकर उभरी भारतीय जनता पार्टी की खिलाफत में अन्य विरोधी दल लामबंद होने के प्रयास में लगे हुए हैं। BJP ने भी आगामी आम चुनावों के लिए कमर कस ली है। चुनावों के नजदीक आने के साथ ही कई तरह की चुनावी अफवाहों का बाजार भी काफी गरम हो चुका है।

सरकार और वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ करते रहे हैं बयानबाजी 
बाजार में ऐसी कई खबरें आ रही हैं कि केंद्र में बैठी भारतीय जनता पार्टी की सरकार के कई सांसद अपने दल से नाराज चल रहे हैं और उन्होंने बागी रुख अपना लिया है। ऐसे में कुछ BJP सांसद अगले चुनावों में पार्टी से किनारा कर, दूसरी पार्टी के टिकट पर BJP के ही खिलाफ चुनावी रण में उतरने की तैयारी कर रहे हैं। ऐसे में अगर BJP के बागी नेताओं की बात की जाए तो शत्रुघ्न सिन्हा का नाम सबसे ऊपर आता है। हालांकि शत्रुघ्न अभी तक पार्टी के साथ बने हुए हैं, लेकिन वे काफी दिनों से मोदी सरकार और पार्टी के अन्य नेताओं के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। ऐसे में संभावनाएं जताई जा रही हैं कि 2019 के लोकसभा चुनाव में शत्रुघ्न सिन्हा BJP से किनारा कर ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं। 
 


बाबुल सुप्रियो ने ट्विटर पर दिया जवाब 
सोशल मीडिया पर इस तरह की अफवाहें काफी दिनों से चल रही हैं, कि शत्रुघ्न सिन्हा भविष्य में ममता की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के खिलाफ आसनसोल लोकसभा संसदीय क्षेत्र से चुनावी समर में ताल ठोंक सकते हैं। सोशल मीडिया पर आई इस खबर को पढ़ने के बाद बाबुल सुप्रियो ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसका रिप्लाई दिया। सुप्रियो ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, "2019 के चुनाव में आसनसोल सीट से तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर शत्रुघ्न सिन्हा के चुनाव लड़ने की अफवाह सुनकर वे बेहद अचम्भित हैं।" बता दें कि इस समय शत्रुघ्न सिन्हा बिहार के पटना साहिब सीट से BJP के सांसद हैं, वहीं बाबुल सुप्रियो आसनसोल सीट से BJP सांसद हैं।  

 

Created On :   22 May 2018 1:52 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story