comScore

मुंबई: शिवसेना पार्षद ने चिकन व्यापारियों को पीटा, सड़क पर खड़े ट्रकों को लेकर विवाद


हाईलाइट

  • माहिम के पास माछीमार कॉलोनी की घटना
  • सड़क पर गाड़ी पार्क करने को लेकर हुआ विवाद
  • मारपीट का वीडियो आया सामने

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र के मुंबई में शिवसेना पार्षद के चिकन व्यापारियों के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। घटना रेलवे स्टेशन के पास माहिम, माछीमार कॉलोनी की है, जहां शिवसेना पार्षद मिलिंद वैद्य ने चिकन व्यापिरयों से मारपीट की। विवाद पार्किंग को लेकर बताया जा रहा है।

सड़क पर चिकन से लदे ट्रक पार्क होने के बाद पार्षद ने ट्रक चालकों से मारपीट शुरू कर दी, पार्षद के साथ एक व्यक्ति और था, जो उनका समर्थन कर रहा था, मारपीट का वीडियो सामने आने के बाद भी पार्षद पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

इससे पहले कांग्रेस विधायक नितेश राणे ने मुंबई-रीवा हाईवे की खराब दशा से नाराज होकर एक सब इंजीनियर को कीचड़ से नहला दिया था। सब इंजीनियर की शिकायत के बाद विधायक राणे को गिरफ्तार कर लिया गया था।

मध्य प्रदेश के इंदौरा में बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने भी नगर निगम के एक कर्मचारी की बैट से पिटाई कर दी थी, जिसके बाद उन्हें जेल जाना पड़ा था, उनकी रिहाई होने के बाद आकाश के समर्थकों ने जश्न मनाया था, जिसके बाद बीजेपी अनुशासन समिति ने आकाश को नोटिस जारी किया था। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस मामले पर नाराजगी व्यक्त की थी।


 

कमेंट करें
plGzb