दैनिक भास्कर हिंदी: फिरोजाबाद से चुनाव लड़ेंगे शिवपाल, अखिलेश और रामगोपाल पर साधा निशाना

January 26th, 2019

हाईलाइट

  • मुलायम सिंह के भाई शिवपाल यादव ने एक बड़ा ऐलान किया।
  • शिवपाल ने कहा है कि वह फिरोजाबाद से आम चुनाव लड़ेंगे।
  • शिवपाल ने अपने भतीजे और सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा।

डिजिटल डेस्क, इटावा। अखिलेश यादव की पार्टी सपा से बगावत कर नई पार्टी बनाने वाले यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के भाई प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने एक बड़ा ऐलान किया। शिवपाल ने कहा है कि वह फिरोजाबाद से आम चुनाव लड़ेंगे। शनिवार को शिवपाल इटावा पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने अपने भतीजे और सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। शिवपाल ने कहा कि जनता उसपर विश्वास कैसे करे, जिसने अपने बाप और चाचा को धोखा दिया है।

 

 

शिवपाल ने इटावा में पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, 3 फरवरी को फिरोजाबाद में मेरी रैली होनी है। उस दिन मैं वहां से लड़ने का ऐलान करूंगा। शिवपाल ने अखिलेश पर हमला बोलते हुए कहा, जो अपने बाप और चाचा को भी धोखा दे, बताओ ऐसे लोगों पर विश्वास किया जा सकता है? बताओ क्या-क्या नहीं किया मैंने। मैंने उसके पढ़ाई से लेकर के क्या-क्या नहीं किया। नेताजी (मुलायम सिंह) को कौन कहता था कि वह गुंडों के सरदार हैं। सपा में सारे लोग गुंडे हैं? 

 

 

शिवपाल ने इस दौरान बसपा प्रमुख मायावती पर भी निशाना साधा। शिवपाल ने कहा, वो बहन जी हैं। हालांकि न तो नेताजी ने बहन जी बनाया और न ही मैंने। फिर वो अखिलेश की बुआ कहां से बन गईं? ऐसे में बताओ बुआ का कोई भरोसा है कहां चली जाएं? शिवपाल ने भाई रामगोपाल यादव पर निशाना साधते हुए कहा, वो कहे तो प्रोफेसर जाते हैं, लेकिन कैसे प्रोफेसर हैं यह नहीं पता। रामगोपाल कब्जा से लेकर हर गलत काम करवाते हैं। 

शिवपाल ने कहा, सपा पहले बड़ी पार्टी थी, लेकिन अब कुछ भी नहीं है। हमें पीएम नहीं बनना है और न ही हम किसी के आगे घुटने टेकेंगे। जिसको भी गठबंधन करना है, वह हमसे संपर्क करे। आम चुनाव में हमारा प्रदर्शन काफी अच्छा रहने वाला है। वहीं जहां तक बात है 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की, तो हमारी पार्टी अच्छे अच्छों की हवा खराब कर देगी।


 

खबरें और भी हैं...