शिवराज और सिंधिया ने कांग्रेस को घेरा

Shivraj and Scindia surrounded Congress
शिवराज और सिंधिया ने कांग्रेस को घेरा
शिवराज और सिंधिया ने कांग्रेस को घेरा
हाईलाइट
  • शिवराज और सिंधिया ने कांग्रेस को घेरा

भोपाल 25 सितंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा के उप-चुनाव की तारीखों एलान भले ही न किया गया हो, मगर भाजपा के कांग्रेस पर हमले तेज हो गए हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्येातिरादित्य सिंधिया ने संयुक्त दौरा कर कांग्रेस को घेरा और कांग्रेस की पूर्ववर्ती सरकार के 15 माह को जनता को धोखा देने वाला बताया।

मुख्यमंत्री चौहान और पूर्व केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने शुक्रवार को गुना जिले के बमोरी, सागर के जैसीनगर और रायसेन जिले के गैरतगंज में विकास कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। इस मौके पर चौहान ने कहा प्रदेश में 15 महीने रही कांग्रेस सरकार ने जनता के साथ धोखा किया। उस सरकार ने गरीबों और किसानों के हित की योजनाएं बंद करके उनका निवाला छीन लिया था। लेकिन अब प्रदेश में भाजपा की सरकार है और जनता के हितों का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। जो योजनाएं कमलनाथ सरकार ने बंद कर दी थीं, वह हमने दोबारा शुरू कर दी हैं।

चौहान ने कहा कि कांग्रेस धोखेबाज पार्टी है। उसने ज्योतिरादित्य सिंधिया को धोखा दिया। चेहरा किसी और का दिखाया और मुख्यमंत्री किसी और को बना दिया। उसने प्रदेश की जनता को भी धोखा दिया। किसानों का कर्ज नहीं माफ किया।

सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आक्रामक अंदाज में कहा जिसने भी सिंधिया परिवार के साथ धोखा किया, उसको सिंधिया परिवार ने करारा जबाव दिया है। जब प्रदेश में युवाओं पर अत्याचार हुआ, तो मेरी दादी विजयाराजे सिंधिया ने सरकार गिरा दी। मेरे पिता को ललकारा गया, तो उन्होंने विकास कांग्रेस बनाकर करारा जबाव दिया। कमलनाथ सरकार भी जनता से किए हुए वादों से मुकर गई थी और युवा तथा किसानों के हितों का ध्यान नहीं रख रही थी। हमें मजबूरी में ऐसी सरकार गिरानी पड़ी।

एसएनपी/एएनएम

Created On :   25 Sep 2020 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story