मप्र में बालिका अपराध में सफेदपोशों की संलिप्तता पर शिवराज सख्त

Shivraj strict on involvement of white robes in girl crime in MP
मप्र में बालिका अपराध में सफेदपोशों की संलिप्तता पर शिवराज सख्त
मप्र में बालिका अपराध में सफेदपोशों की संलिप्तता पर शिवराज सख्त
हाईलाइट
  • मप्र में बालिका अपराध में सफेदपोशों की संलिप्तता पर शिवराज सख्त

भोपाल, 13 जुलाई (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश की राजधानी में बालिकाओं से अनैतिक कार्य कराने और यौन-शोषण का मामला सामने आने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के तेवर सख्त हैं। उन्होंने साफ कर दिया है कि बेटियों के विरुद्ध अपराध करने वाले मानवता के दुश्मन हैं।

राजधानी में बीते रोज पांच बालिकाओं ने पार्टियों में नचाने और यौन-शोषण किए जाने का आरोप लगाया था। इन बालिकाओं को नशे की हालत में पुलिस ने पकड़ा था। उसके बाद से पुलिस की सख्ती जारी है। मुख्यमंत्री चौहान ने सोमवार को कानून व्यवस्था की समीक्षा की।

कानून व्यवस्था की समीक्षा करते हुए चौहान ने कहा है, बेटियों के विरुद्ध अपराध करने वाले पूरी मानवता के दुश्मन है, मैं उन्हें छोडूंगा नहीं। अपराधों में संलग्न सफेदपोशों को चिन्हित कर उनके विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। भोपाल में नाबालिग बेटियों के साथ अपराध करने वाला जघन्य अपराधी है, जहां कहीं भी हो, उसे ढूंढ़कर उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाए।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में अभियान चलाकर आदतन अपराधियों, माफियाओं, अतिक्रमणकारियों, अवैध शराब का कारोबार करने वालों, चिटफंड धोखेबाजों के विरुद्ध कार्रवाई की जाए।

मुख्यमंत्री चौहान ने निर्देश दिए कि भोपाल में बेटियों के विरुद्ध अपराध के आरोपी प्यारे मियां को आवंटित शासकीय आवास एवं उसको पत्रकार के रूप में दी गई अधिमान्यता तुरंत निरस्त की जाए।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने निर्देश दिए कि ऐसे व्यक्ति जो चिटफंड चलाकर जनता के साथ धोखाधड़ी करते हैं, उनके विरुद्ध कैंप लगाकर कर सार्वजनिक रूप से कारवाई की जाए, जिससे कि ऐसा कार्य करने वालों के मन में डर बैठे। किसी को भी जनता के साथ धोखाधड़ी नहीं करने दी जाएगी।

Created On :   13 July 2020 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story