स्मृति ने राहुल गांधी पर कसा तंज, इस्तीफे पर मुस्कुराकर बोलीं "जय श्री राम"

Smriti irani did comment on rahul gandhis resignation from his post in congress
स्मृति ने राहुल गांधी पर कसा तंज, इस्तीफे पर मुस्कुराकर बोलीं "जय श्री राम"
स्मृति ने राहुल गांधी पर कसा तंज, इस्तीफे पर मुस्कुराकर बोलीं "जय श्री राम"
हाईलाइट
  • अमेठी से सांसद ईरानी ने कसा तंज
  • ट्वीट कर दी इस्तीफे की जिम्मेदारी
  • विपक्षी ने साधा राहुल पर निशाना

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राहुल गांधी ने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया, राहुल ने ट्वीट किया कि मैं लोकसभा चुनाव में मिली हार की जिम्मेदारी लेता हूं और कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे रहा हूं। राहुल के इस्तीफे पर अब विपक्षी नेताओं ने तंज कसना शुरू कर दिया है।

राहुल पर तंज कसते हुए अमेठी से बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी ने मुस्कुराकर कहा, चलिए, जय श्री राम। बता दें कि 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को हरा दिया था। राहुल के इस्तीफे पर चुटकी लेते हुए बीजेपी नेता नलिन कोहली ने कहा कि कांग्रेस परिवार पर केंद्रित पार्टी है, वहां हमेशा आशीर्वाद से ही अध्यक्ष बनते हैं। 


कुमार विश्वास ने किया ट्वीट
आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और कवि कुमार विश्वास ने भी राहुल पर हमला बोला है, उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस की हताशा समझ नहीं आती है, जब हर तरफ एक ही सत्ता काबिज हो, ऐसे समय ही विपक्ष के लिए मैदान सही होता है, मुश्किल, सच्चा और जमीनी जनसंघर्ष ही 100 प्रतिशथ सफलता का रास्ता है।

 
राहुल ने इस्तीफे में ये लिखा...
इससे पहले राहुल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर चार पेज का इस्तीफा पोस्ट किया था। राहुल ने इस्तीफे में लिखा, "कांग्रेस अध्यक्ष होने के नाते 2019 के चुनाव में हार के लिए मैं जिम्मेदार हूं। पार्टी के तरक्की और भविष्य के लिए जवाबदेही महत्वपूर्ण है। यही करण है कि मैं कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे रहा हूं। राहुल ने लिखा, पार्टी के पुनर्निर्माण के लिए कठोर निर्णयों की आवश्यकता होती है और 2019 की विफलता के लिए कई लोगों को जवाबदेह बनाना होगा। यह अनुचित होगा कि 2019 की नाकामी के लिए बहुत सारे लोगों को जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए। 
 

 

 

 

 

Created On :   3 July 2019 2:41 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story