राहुल गांधी आज राम नाम जप रहे हैं, यह बीजेपी की ही जीत है : स्मृति ईरानी

Smriti Irani says Now Rahul is chanting Ram, it is a victory of BJP
राहुल गांधी आज राम नाम जप रहे हैं, यह बीजेपी की ही जीत है : स्मृति ईरानी
राहुल गांधी आज राम नाम जप रहे हैं, यह बीजेपी की ही जीत है : स्मृति ईरानी
हाईलाइट
  • राहुल गांधी के मंदिर दर्शनों पर केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने साधा निशाना
  • स्मृति ईरानी ने कहा- राहुल गांधी अपने राजनीतिक मोक्ष के लिए मंदिर जा रहे हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्‍ली। केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा मंदिरों के लगातार किए जा रहे दर्शन और आरती में शामिल होने पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि आज राहुल गांधी भगवान राम का नाम जप रहे हैं। यह बीजेपी की ही जीत है। राहुल गांधी द्वारा शनिवार को जबलपुर में मां नर्मदा की आरती में शामिल होने को लेकर उन्होंने यह बयान दिया है। केन्द्रीय मंत्री ने कहा, "राहुल गांधी ने कहा था कि उन्‍हें हिंदू आतंकवाद से डर लगता है। ये वही गांधी हैं जिनकी पार्टी ने कोर्ट में हलफनामा दिया था कि राम का कोई अस्तित्‍व ही नहीं है। अब मिस्टर गांधी आरती कर रहे हैं, राम का नाम जप रहे हैं। यह बीजेपी की ही जीत है।"

गौरतलब है कि इस साल के अंत में पांच  राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। मध्यप्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम में होने वाले इन चुनावों को देखते हुए राहुल गांधी अपने हर दौरे की शुरुआत मंदिर दर्शन से कर रहे हैं। राहुल के इन मंदिर दर्शन पर निशाना साधते हुए ईरानी ने कहा, "यह आधा सच और आधा झूठ है। राहुल गांधी आज मंदिरों में अपने राजनीतिक मोक्ष के लिए जा रहे हैं। यह देश के उन बहुसंख्‍यक लोगों को लुभाने का प्रयास है, जिनका सालों तक उन्होंने और उनकी पार्टी ने तिरस्कार किया है।"

बता दें कि शनिवार को राहुल गांधी मध्य प्रदेश दौरे पर थे। यहां ग्वारीघाट में राहुल ने नर्मदा जी की आरती की। इस दौरान उनके साथ मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ एवं ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित और भी कई दिग्गज कांग्रेसी शामिल थे।  जबलपुर में राहुल गांधी ने रोड शो भी किया, जहां बड़ी संख्या में समर्थक मौजूद रहे। यहां चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने राफेल, नोटबंदी, रोजगार आदि को लेकर मोदी सरकार को घेरा। उन्होंने कहा, "देखिए मध्य्रपदेश में चुनाव आ रहे हैं। कुछ ही दिनों में मध्यप्रदेश की जनता एक नई सरकार चुनने जा रही है। दिल्ली में नरेन्द्र मोदी जी की सरकार है। उनका काम दो हिदुंस्तान बनाने का है। एक हिंदुस्तान सबसे अमीर लोगों जैसे विजय माल्या और नीरव मोदी का और दूसरा हिंदुस्तान, मजदूरों, गरीबों और छोटे दुकानदारों का। कांग्रेस पीएम मोदी को यह सब नहीं करने देगी।"

Created On :   6 Oct 2018 2:38 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story