सोने के अकूत भंडार से दूर होगी सोनभद की गरीबी : केशव

Sonbhads poverty will be removed from the huge reserves of gold: Keshav
सोने के अकूत भंडार से दूर होगी सोनभद की गरीबी : केशव
सोने के अकूत भंडार से दूर होगी सोनभद की गरीबी : केशव
हाईलाइट
  • सोने के अकूत भंडार से दूर होगी सोनभद की गरीबी : केशव

सोनभद्र, 22 फरवरी (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने यहां शनिवार कहा कि सोनभद्र में सोने का जो अकूत भंडार मिला है, उससे देश, प्रदेश के अलावा जिले की गरीबी दूर होगी।

मौर्य ने घोरावल विधानसभा क्षेत्र के भगवास गांव में स्थित सरदार बल्लभभाई पटेल इंटरमीडिएट कॉलेज में आयोजित भाजपा के कार्यकर्ता सम्मेलन व विभिन्न परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास के दौरान कहा कि सोनभद्र में सोने का भारी भंडार मिला है। इस भंडार का जो आकलन किया जा रहा है, उसके मुताबिक सोनभद्र ही नहीं, बल्कि प्रदेश व देश की गरीबी को दूर करने के लिए जो मुहिम शुरू की गई है, उसमें भी काफी मदद मिलेगी।

उन्होंने कहा कि अयोध्या में भगवान राम, काशी में बाबा विश्वनाथ के भव्य मंदिर निर्माण की दिशा में जो कदम बढ़े तो धरती माता ने भी अपना खजाना खोल दिया है।

मौर्य ने सपा और बसपा को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि 2019 के चुनाव में दो पार्टियां एक हो गई थीं। उद्देश्य था कि मोदी को किसी भी कीमत पर सत्ता में वापस न लाया जाए। लेकिन, जनता ने अपने दिल में बिठा रखा था कि हमें विकास करने वाली सरकार चाहिए लिहाजा, भारी मतों से भाजपा को जीत दिलाई।

उपमुख्यमंत्री ने कहा, चुनाव के पहले ही प्रधानमंत्री पद का सपना देखने वाले बीच में ही मैदान छोड़ गए। हम जनता का विश्वास टूटने नहीं देंगे।

कार्यक्रम के दौरान उन्होंने देश व प्रदेश में विकास की योजनाओं को गिनाया और कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव में अपने बूथों पर 80 फीसद से ज्यादा मतों से जीत दिलाने वाले बूथ अध्यक्षों, सेक्टर संयोजकों को रेडियो देकर सम्मानित भी किया गया है।

Created On :   22 Feb 2020 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story