दैनिक भास्कर हिंदी: सपा,बसपा, कांग्रेस की राजनीति दिशाहीन : केशव

August 10th, 2020

हाईलाइट

  • सपा,बसपा, कांग्रेस की राजनीति दिशाहीन : केशव

कानपुर, 10 अगस्त (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने विरोधी दलों पर निशाना साधा और कहा कि आने वाले 2022 में सपा, बसपा और कांग्रेस मिलकर चुनाव लड़ेंगे और हारेंगे भी क्योंकि विरोधियों की राजनीति दिशाहीन है।

केशव आज यहां अफसरों के साथ बैठक करने के बाद पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मायावती और अखिलेश दिशाहीन नेता हैं। आने वाले 2022 में सपा, बसपा और कांग्रेस मिलकर चुनाव लड़ेंगे और हारेंगे भी क्योंकि विरोधियों की राजनीति दिशाहीन है।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि जिले में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने को लेकर सरकार बेहद गंभीर है, इसी वजह से सोमवार को वह शहर आए और अफसरों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि कोरोना के इलाज के लिए अस्पतालों में सुविधाओं की समीक्षा की। उन्होंने अस्पतालों में लेवल थ्री की सुविधा बढ़ाने के साथ वेंटिलेटर की संख्या बढ़ाने का निर्देश दिया है। साथ ही प्रतिदिन की सैंपलिंग और जांच की संख्या बढ़ाने पर जोर दिया।

उन्होंने कहा कि अस्पतालों में वेंटिलेटर की सुविधा बढ़ाई जाएगी, लेवल थ्री के अस्पतालों की संख्या और सुविधाओं में इजाफा होगा। उन्होंने कहा कि 48 घंटे के अंदर सैंपल की जांच रिपोर्ट आनी चाहिए और साथ ही जनता से संवाद बढ़ाने के निर्देश दिए।

केटीवी/आरएचए