अखिलेश का निशाना, कहा- खुद को सेना की तरह दिखाना बंद करे सरकार

SP chief Akhilesh Yadav slammed BJP on criticism over pulwama attack
अखिलेश का निशाना, कहा- खुद को सेना की तरह दिखाना बंद करे सरकार
अखिलेश का निशाना, कहा- खुद को सेना की तरह दिखाना बंद करे सरकार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पुलवामा आतंकी हमले पर सियासत रुकने का नाम नहीं ले रही है। एक के बाद एक राजनेता शहादत पर सवाल जवाब कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने सरकार और प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि यह सरकार खुद को भारतीय सेना की तरह दिखाना बंद करे। बता दें कि हाल ही में राहुल गांधी के करीबी माने जाने वाले सैम पित्रोदा ने पुलवामा हमले पर सरकार से सवाल किया था, जिसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने करारा जवाब दिया था। इससे पहले सपा नेता रामगोपाल यादव भी पुलवामा आतंकी हमले को लेकर विवादित बयान दे चुके हैं।

समाजवादी पार्टी सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मोदी पर हमला करते हुए कहा कि हम कभी भी भारतीय सेना के बलिदान पर सवाल नहीं उठाते हैं, सरकार को अपने आप को सेना की तरह दिखाना बंद करना चाहिए। यादव ने ट्विटर पर लिखा कि लोकतंत्र में राजनेताओं से सवाल करना हमारा मौलिक अधिकार है, जो नेता कहते हैं कि उन से पूछताछ नहीं होनी चाहिए, वो खतरनाक हैं।

बता दें कि हाल ही में सपा नेता रामगोपाल यादव ने पुलवामा हमले का आरोप सरकार पर लगाया था। सपा महासचिव रामगोपाल ने बयान दिया था कि पैरामिलिट्री फोर्सेस सरकार से दुखी हैं। सरकार ने वोट के लिए 40 जवानों को मार दिया गया। इसके जवाब में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि बहादुर जवानों की शहादत पर सवाल खड़े करना तुष्टीकरण की पराकाष्टा है, ये शर्मनाक बयान देश के जवानों का मनोबल तोड़ने की साजिश है। 

Created On :   22 March 2019 12:51 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story