राजनीति: सपा नेता अखिलेश का बड़ा दावा, 2022 में यूपी में बनेगी सपा की सरकार

SP will form government in UP in 2022: Akhilesh
राजनीति: सपा नेता अखिलेश का बड़ा दावा, 2022 में यूपी में बनेगी सपा की सरकार
राजनीति: सपा नेता अखिलेश का बड़ा दावा, 2022 में यूपी में बनेगी सपा की सरकार
हाईलाइट
  • सपा 2022 में यूपी में बनाएगी सरकार : अखिलेश

डिजिटल डेस्क, लखनऊ, (आईएएनएस)। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को भरोसा जताया कि साल 2022 में सपा उत्तर प्रदेश में सरकार बनाएगी। सपा मुखिया यहां एक कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे। उन्होंने कहा, उत्तर प्रदेश में 2022 में मुझे अपनी पार्टी की सरकार बनाने के लिए राम और हनुमान पकड़ने की जरूरत नहीं, मैं काम को पकड़ूंगा। अपने काम पर वोट मांगूंगा।

उन्होंने कहा कि दो साल बाद साइकिल को सभी जाति व धर्म के लोग पसंद करेंगे। अखिलेश ने कहा, मैं दिल्ली की जनता को बधाई देना चाहता हूं कि जिन्होंने काम पर वोट किया, नफरत वाले भाषणों और गोली पर वोट नहीं किया। अब ऐसा ही काम उत्तर प्रदेश की जनता भी करेगी। काम बोलता है, इसका नजारा 2022 में देखने को मिलेगा।

कन्नौज में जयश्री राम का नारा लगने पर नाराजगी जताने के बारे में अखिलेश ने कहा, मैं युवक के जयश्री राम का नारा लगाने पर नाराज नहीं था। वह तो रोजगार मांग रहा था, मैंने उसे पिटने से बचाया। मैंने कहा कि यहां कहां आए हो रोजगार मांगने। प्रदेश सरकार से मांगो। अखिलेश आजमगढ़ में अपनी गुमशुदगी का पोस्टर लगने को लेकर कांग्रेस पर भड़के। उन्होंने कहा कि पोस्टर लगाना कांग्रेसियों का पुराना काम है। संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ न जाने के आरोप पर उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी वहां लोगों के साथ खड़ी है।

 

Created On :   22 Feb 2020 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story