तेज हवाओं और भारी बारिश से तमिलनाडु में बिगड़े हालात, 12 लोगों की हुई मौत

Strong winds and heavy rain worsened the situation in Tamil Nadu, 12 people died
तेज हवाओं और भारी बारिश से तमिलनाडु में बिगड़े हालात, 12 लोगों की हुई मौत
बारिश का कहर तेज हवाओं और भारी बारिश से तमिलनाडु में बिगड़े हालात, 12 लोगों की हुई मौत
हाईलाइट
  • प्रदेश में एनडीआरएफ की टीम तैनात

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। देशभर के मौसम में बदलाव की खबर सामने आ रही है। लेकिन, तमिलनाडु में मौसम ने कहर बरपा रखा है। जी हां, बंगाल की खाड़ी के ऊपर निर्मित दबाव की वजह से तमिलनाडु में अगले दो दिन तक भारी बारिश होने की आशंका जताई जा रही है। वहीं गुरुवार को भी राज्य के लोगों पर बारिश का नकारात्मक असर देखने को मिला। पूरा जन-जीवन अस्त-व्य्स्त हो गया है और अब तक प्रदेशभर में बारिश की वजह से 12 लोगों ने अपनी जान गवा दी है।

बता दें कि, चेन्नई के अलावा, चेंगलपेट, तिरुवल्लूर, कांचीपुरम और विल्लुपुरम में भी काफी ज्यादा बारिश हो रही है और चेन्नई के आस-पास के क्षेत्र में आने वाले 2 घंटे बहुत खतरनाक हो सकते है क्योंकि यहां तेज हवा और भारी बारिश का अनुमान जताया गया है। स्थिति से निपटने के लिए सरकार ने एनडीआरएफ की टीम तैनात कर रखी है। पूरी की पूरी टीम आम लोगों को सुरक्षित स्थान में पहुंचाने का काम कर रही है। 

तेज हवाओं का कहर
आने वाले 6 घंटे प्रदेश के लिए मुश्किल भरे हो सकते है। क्यों कि,तमिलनाडु के चेन्नई, कांचीपुरम, तिरुवल्लूर और चेंगलपट्टू जिलों और पुडुचेरी में लगभग 45 किलोमीटर तेज हवाएं चलने का अनुमान लगाया गया है। कुछ जगहों पर 10 और 11 नवंबर को छुट्टी दे दी गई है। चेन्नई सेंट्रल-तिरुवल्लूर मार्ग पर ज्यादातर ट्रेनों को बाढ़ कटी वजह से सस्पेंड भी कर दिया गया है। 


 

Created On :   11 Nov 2021 4:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story