दैनिक भास्कर हिंदी: बच्चों और पत्नी को मारने के बाद खुदकुशी का प्रयास

January 23rd, 2020

हाईलाइट

  • बच्चों और पत्नी को मारने के बाद खुदकुशी का प्रयास

चंडीगढ़, 23 जनवरी (आईएएनएस)। दो बच्चों के पिता ने गुरुवार को अपनी संतानों और पत्नी की कथित तौर पर हत्या करने के बाद ट्रेन के आगे कूदकर जान देने की कोशिश की। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी।

हालांकि, खुदकुशी करने के अपने प्रयास में वह सफल नहीं हो सका और घायल हो गया। उसका यहां स्थित पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (पीजीआई) में इलाज चल रहा है।

पुलिस के अनुसार, संजय अरोड़ा चंडीगढ़ के पास पंचकूला के सेक्टर 9 में एक बेकरी चलाता है। उसने अपने परिवार की हत्या करने के बाद पंचकूला में जाकर ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी करने की कोशिश की।

मॉडर्न हाउसिंग कॉम्प्लेक्स स्थित उसके आवास में गुरुवार तड़के परिवार के लोगों के शव बरामद किए गए। ऐसा शक है कि पत्नी और दो बच्चों की हत्या करने के बाद संजय अरोड़ा ने खुदकुशी करने का प्रयत्न किया।

पुलिस ने कहा कि यह हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है। संजय पंचकुला के सेक्टर 9 में कृष्णा बेकरी की दुकान चलाता है। मृतकों की पहचान सरिता (45), कानून की छात्रा सांची (20) और विद्यार्थी अर्जुन (15) के रूप में हुई है।

संजय के मित्र कर्मबीर अरोड़ा को शव का पता चला और उसने पुलिस को इस बाबत सूचना दी। घर से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने कहा है की जांच चल रही है। शुरुआती जांच से पता चला है कि संजय पर काफी उधार था और उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं चल रही थी।