श्रीदेवी की मौत पर अब कोई जांच नहीं होगी, याचिका सुप्रीम कोर्ट ने की खारिज

Supreme Court dismiss petition for investigation of Sridevis death
श्रीदेवी की मौत पर अब कोई जांच नहीं होगी, याचिका सुप्रीम कोर्ट ने की खारिज
श्रीदेवी की मौत पर अब कोई जांच नहीं होगी, याचिका सुप्रीम कोर्ट ने की खारिज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत की जांच को लेकर दाखिल याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को खारिज कर दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि इस घटना की जांच भारत और दुबई के अधिकारी पहले ही कर चुके हैं, कोर्ट अब इस मामले में कोई दखल नहीं देगा। फिल्ममेकर सुनील सिंह ने सुप्रीम कोर्ट में यह याचिका दायर की थी। इससे पहले दिल्ली हाई कोर्ट भी श्रीदेवी की मौत की स्वतंत्र जांच की मांग संबंधी सुनील सिंह की याचिका को 9 मार्च को खारिज कर चुका है।

सुनील सिंह फिल्म "गेम ऑफ अयोध्या" के निर्देशक हैं। वे एक एक्टर भी हैं। उनका कहना है कि श्रीदेवी की मौत पर होटल स्टॉफ, परिवार के लोग और फॉरेंसिक रिपोर्ट सभी में अंतर पाया गया है। ऐसे में सच जानने के लिए इस रहस्यमय मौत की जांच जरुरी है। सुनील यह भी कहते हैं कि श्रीदेवी के नाम 240 करोड़ रुपए की इंश्योरेंस पॉलिसी थी। यह भी उनकी मौत की एक बड़ी वजह हो सकती है। सुनिल सिंह की ओर से दाखिल याचिका में कहा गया था कि दुबई पुलिस ने भी श्रीदेवी की मौत पर संदेह जताया था लेकिन इंडियन एम्बेसी के दखल के बाद आनन-फानन में केस को बंद कर दिया गया और श्रीदेवी के शव को भारत भेज दिया गया।

गौरतलब है कि श्रीदेवी की मौत इस साल फरवरी में दुबई की होटल जुमैरा अमीरात टॉवर्स में हुई थी। जांच रिपोर्ट में सामने आया था कि बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से उनकी मौत हुई। उनकी मौत पर कई सवाल खड़े हुए थे। मीडिया में उनकी मौत को रहस्यमय करार दिया गया था। महज 54 साल की उम्र में अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन से पूरा बॉलीवुड भी स्तब्ध था। उनके शव को दुबई से लाने में भी 3 से 4 दिन का समय लगा था। फॉरेंसिक रिपोर्ट आने और सारे कागजाती काम पूरे करने के चलते यह देरी हुई थी।

Created On :   11 May 2018 9:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story