SSR Death Case : ड्रग्स कनेक्शन को लेकर NCB ने रिया से 6 घंटे पूछताछ की, आज फिर बुलाया

SSR Death Case : ड्रग्स कनेक्शन को लेकर NCB ने रिया से 6 घंटे पूछताछ की, आज फिर बुलाया
हाईलाइट
  • आज भी NCB की टीम रिया से करेगी पूछताछ
  • ड्रग्स कनेक्शन को लेकर NCB ने रिया से 6 घंटे पूछताछ की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर NCB की टीम तेजी से मामले की जांच कर रही है। रविवार को रिया चक्रवर्ती से ड्रग्स कनेक्शन को लेकर 6 घंटे पूछताछ की। उन्हें आज भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है। 

ड्रग्स का ऐंगल सामने आने के बाद शुक्रवार को एनसीबी ने रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया था। शनिवार को एनसीबी ने सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत को भी हिरासत में ले लिया था। वहीं सीबीआई और ईडी भी इस केस में रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह के करीबियों से पूछताछ कर रही है। 

Sushant Singh Rajput suicide case live update

  • रिया से NCB की पूछताछ खत्म।
  • रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने बयान दिया है कि उन्होंने को अग्रिम जमानत दायर नहीं की है और रिया अपनी गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं।
  • एनसीबी दफ्तर जा रही हैं रिया चक्रवर्ती। दफ्तर में उनसे पूछताछ होगी और उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है।
  • DRDO गेस्ट हाउस में आज जया शाह और श्रुति मोदी से सीबीआई पूछताछ करने वाली हैं। श्रुति और जया पूछताछ के लिए सीबीआई ऑफिस पहुंच गई हैं।
  • रिया चक्रवर्ती एनबीसी दफ्तर जाने के लिए निकल गई है। साथ में मुंबई पुलिस की एक गाड़ी भी है।
  • रिया चक्रवर्ती के घर मुंबई पुलिस की तैनाती बढ़ गई है। मुंबई पुलिस की तीन गाड़ियां रिया के घर के बाहर खड़ी है।
  • रिया की सोसाइटी में पुलिस के अलावा किसी और गाड़ी को जाने की अनुमति नहीं है। रिया के घर के बाहर 8 मुंबई पुलिस के कर्मी मौजूद हैं. इसमें से दो महिला पुलिसकर्मी हैं।
  • रिया चक्रवर्ती को NCB ने दो विकल्प दिए। 1. NCB टीम के साथ चलने का 2. दूसरा पूछताछ में शामिल होने का
  • एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को समन दे दिया है। एनसीबी की टीम ने रिया चक्रवर्ती के घर जाकर उन्हें समन दिया है। इस टीम की अगवाई मुंबई के एनसीबी चीफ समीर वानखेड़े कर रहे हैं। 

 

 

  • रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची NCB की टीम

 

 

अब तक 6 लोग गिरफ्तार, दीपेश को सरकारी गवाह बनाएगी एनसीबी 
इस मामले में अब तक 6 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। इनमें दीपेश के अलावा अब्दुल बासित, जैद विलात्रा, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और अब्बास लखानी शामिल हैं। कैजन इब्राहिम को भी गिरफ्तार किया गया था, लेकिन शनिवार उसे कोर्ट से जमानत मिल गई। ड्रग्स मामले में दीपेश सरकारी गवाह बनेगा। इसके लिए उसकी गिरफ्तारी की गई है। रविवार को गवाह बनने की प्रक्रिया पूरी की जाएगी। एनसीबी शोविक को रिया के सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है। जांच एजेंसी के अफसर मुथा अशोक जैन ने बताया कि रिया और शोविक का सामना दीपेश से भी करवाया जाएगा।

शोविक 9 सितंबर तक एनसीबी की रिमांड पर
उधर, कोर्ट ने शोविक को 9 सितंबर तक एनसीबी की रिमांड पर भेज दिया है। सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को भी 4 दिन की रिमांड पर भेजा गया है। एनसीबी ने शुक्रवार देर रात शोविक और मिरांडा को गिरफ्तार किया था। दोनों को शनिवार दोपहर कोर्ट में पेश किया गया। एनसीबी ने 7 दिन की रिमांड मांगी थी, लेकिन अदालत ने सिर्फ 4 दिन की रिमांड दी।

 

Created On :   6 Sep 2020 2:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story