धर्मपुरी में एक्सप्रेस ट्रेन पटरी से उतरी, हताहत की कोई खबर नहीं

Tamil Nadu: Express train derails in Dharmapuri, no casualties
धर्मपुरी में एक्सप्रेस ट्रेन पटरी से उतरी, हताहत की कोई खबर नहीं
तमिलनाडु धर्मपुरी में एक्सप्रेस ट्रेन पटरी से उतरी, हताहत की कोई खबर नहीं
हाईलाइट
  • ट्रेन में लगभग 2 हजार 350 यात्री सवार थे

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। कन्नूर-यशवंतपुर एक्सप्रेस ट्रेन (ट्रेन संख्या 07390) शुक्रवार की तड़के तमिलनाडु में सेलम के पास धर्मपुरी में पटरी से उतर गई। दक्षिण पश्चिम रेलवे ने एक बयान में कहा कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। बयान में कहा गया है कि ट्रेन में 2,350 यात्री सवार थे और थोपपुर और सिवाड़ी (घाट खंड) के बीच शुक्रवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे पांच डिब्बे पटरी से उतर गए।

केरल के कन्नूर से शाम 6.05 बजे रवाना हुई ट्रेन गुरुवार को बेंगलुरु के यशवंतपुर की ओर जा रही थी जब यह हादसा हुआ। दक्षिण पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी अनीश हेगड़े ने कहा कि अचानक बोल्डर गिरने से बीआई, बी2 (एसी थ्री टियर), एस6, एस7, एस8, एस9 और एस1ओ स्लीपर कोच पटरी से उतर गए।

हेगड़े ने कहा कि यात्रियों के साथ अप्रभावित डिब्बों से थोपपुर और आगे सेलम की ओर यात्रा जारी रही। उन यात्रियों के लिए पंद्रह बसों की व्यवस्था की गई जो बेंगलुरु की यात्रा करना चाहते थे। दुर्घटना राहत ट्रेन (एआरटी) और चिकित्सा उपकरण वैन के साथ रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी बेंगलुरु और सलेम से मौके पर पहुंचे। दक्षिण पश्चिम रेलवे ने एक बयान में कहा कि ट्रेन के पटरी से उतरने के कारण तीन ट्रेन सेवाओं को डायवर्ट किया गया है।

(आईएएनएस)

Created On :   12 Nov 2021 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story