दैनिक भास्कर हिंदी: दिल्ली में हाई अलर्ट- घुसे जैश के आतंकी, छापेमारी जारी

October 4th, 2019

हाईलाइट

  • दिल्ली में घुसे जैश के आतंकी
  • खुफिया सूचना के बाद रेड अलर्ट
  • कई जगहों पर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की छापेमारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटने के बाद आतंकी बौखलाए हुए हैं। आतंकी भारत की राजधानी दिल्ली में बड़े साजिश को अंजाम देने की फिराक में है। दरअसल खुफिया एजेंसियों को सूचना मिली है कि पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी दिल्ली को दहलाने की साजिश रच रहे हैं। इसके बाद पुलिस की स्पेशल सेल ने कई जगहों पर छापेमारी की। 

जारी हुए हमला का अलर्ट

खुफिया एजेंसियों से मिली सूचना के बाद दिल्ली पुलिस ने आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया है। खुफिया एजेंसियों के अनुसार जैश के आतंकी भारत में घुस गए हैं। अगले एक महीने के अंदर पड़ने वाले नवरात्री, दिवाली और छठ पर्व में भीड़ भरे स्थान पर हमला कर सकते हैं। 

9 जगह छापेमारी

हाई अलर्ट मिलते ही दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दिल्ली में 9 जगह छापेमारी की। छापेमारी सीमलमपुर, उत्तरपूर्व, जामिया नगर और पहाड़हंज इलाके से शुरू हुई। खुफिया एजेंसियों के अनुसार जैश कमांडर अबू उस्मान ने अपने लड़ाकों को भारत में भेजा है। 

अमेरिका ने भी दी आतंकी हमले की चेतावनी

अमेरिका ने भी भारत में आतंकी हमले को लेकर चेतावदी दी है। कहा है कि जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद कई देशों को भारत में बड़े आतंकी हमले का डर है। अगर पाक आतंकी संगठनों पर लगाम कसने में असफल रहा तो आतंकी भारत में कभी भी हमला कर सकते हैं। 

 

खबरें और भी हैं...