जम्मू-कश्मीर के बारामूला में आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़

Terrorist hideout busted in Jammu and Kashmirs Baramulla
जम्मू-कश्मीर के बारामूला में आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़
आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी जम्मू-कश्मीर के बारामूला में आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़
हाईलाइट
  • भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किया गया

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में गुरुवार को एक आतंकवादी ठिकाने का पता चलने के बाद भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा एक विश्वसनीय स्रोत से विशेष सूचना पर, बारामूला में पुलिस ने सेना के 52आरआर के साथ बारामूला के दुदबग-टीवाई शाह वन क्षेत्र में एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ किया और गोला-बारूद बरामद किया।

सुरक्षा बलों की एक संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया था और इस दौरान दो पेटी गोला-बारूद बरामद किया, जिसमें एके-47 के लिए 1,460 गोलियां और पेड़ के नीचे एक भूमिगत ठिकाने से एक बैग शामिल है। बरामद सभी सामग्री को जांच के उद्देश्य से पुलिस हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने कहा कि गोला-बारूद की समय पर बरामदगी ने किसी भी संभावित अप्रिय घटना को विफल कर दिया है और कश्मीर घाटी में शांति और सद्भाव को पटरी से उतारने की आतंकवादी संगठनों की नापाक योजनाओं को विफल कर दिया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Sep 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story