बीजेपी विधायक से घर में घुसकर मारपीट, तीन गिरफ्तार

The case of assaulting BJP MLA Om Prakash Sharma, three people arrested
बीजेपी विधायक से घर में घुसकर मारपीट, तीन गिरफ्तार
बीजेपी विधायक से घर में घुसकर मारपीट, तीन गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।  कड़ी सुरक्षा के बीच में रहने वाले विधायक भी अब अपने घर के अंदर सुरक्षित नहीं हैं। BJP विधायक ओमप्रकाश शर्मा और उनके परिवार वालों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। पूरी घटना दिल्ली के प्रीत विहार इलाके की है। जहां 31 मार्च की रात कथित तौर पर कुछ लोग नशे की हालत में विधायक ओपी शर्मा के घर में घुसे, जहां उन्होंने विधायक और उनके परिवार के साथ मारपीट की। उन लोगों ने मामूली बात को लेकर विधायक के सुरक्षा गार्ड और पुलिसकर्मियों से भी अभद्र व्यवहार किया।  इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस की मौजूदगी में हुई मारपीट 
विधायक ओपी शर्मा ने आरोप लगाया है कि पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में उनसे और उनके परिजनों से मारपीट की गई है। घटना के वक्त पुलिस भी काफी देर तक कुछ नहीं कर पाई। विधायक ने बताया कि 31 मार्च की रात कुछ लोग उनके घर के बाहर कार में शराब पी रहे थे। जब चौकीदार ने आपत्ति जताई तब वो झगड़ा करने लगे। यहां तक कि गोली मारने की धमकी तक दे डाली। चौकीदार ने तुरंत उनके पीएसओ को सूचना दी। इसके बाद विधायक ओपी शर्मा अपने पीएसओ के साथ घर पहुंचे और उन्हें समझाने की कोशिश भी की लेकिन जैसे ही वो घर के अंदर गए  उन लोगों ने घर पर हमला कर दिया। घर में घुसकर विधायक और उनके परिजनों के साथ हाथापाई की। जब पीएसओ ने बीच-बचाव की कोशिश तो उनके साथ भी मारपीट की गई।

विधायक की भी नहीं सुनीं
विधायक ओपी शर्मा ने बताया कि उन्होंने आरोपियों को समझाने की कोशिश की लेकिन उन्होंने  कुछ नहीं सुना। वो हमला करने पर उतारू थे। बड़ी बात तो ये है कि आरोपियों ने मौके पर पहुंचे पीसीआर कर्मियों से भी हाथापाई की। पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में ही आरोपियों ने उनके परिजनों पर चार बार हमला किया। अटैक करने वालों में दो महिलाएं भी शामिल थीं।

पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार
जानकारी के मुताबिक ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपियों की पहचान रोहित (30), राजेश (40) और 18 वर्षीय युवक साहिल के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि इनमें से कक्षा 12 के छात्र साहिल को फिलहाल जमानत पर रिहा कर दिया गया है। जबकि दो आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

Created On :   3 April 2018 4:48 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story