दैनिक भास्कर हिंदी: देश अनलॉक हो रहा, लेकिन कई राजनीति दल आज भी लॉकडाउन में हैं : जेपी नड्डा

June 25th, 2020

हाईलाइट

  • देश अनलॉक हो रहा, लेकिन कई राजनीति दल आज भी लॉकडाउन में हैं : जेपी नड्डा

नई दिल्ली, 25 जून (आईएएनएस)। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि आज देश अनलॉक हो रहा है, लेकिन कई राजनीतिक पार्टियां आज भी लॉकडाउन में हैं। मुझे खुशी है कि भाजपा ने डिजिटल तकनीक के माध्यम से लोगों के साथ जुड़ने की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि जब-जब देश संकट में आया तब चाहे हम जनसंघ हों या भाजपा हमेशा हम देश के साथ खड़े रहे, लेकिन मुझे दु:ख के साथ कहना पड़ रहा है कि आज जब देश संकट में आया तब कांग्रेस ने सिर्फ देश को बदनाम करने का काम किया।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को मध्य प्रदेश की वर्चुअल रैली में कहा, कांग्रेस के लोग कभी कहते हैं लॉकडाउन क्यों लगा रहे हो, कभी कहते हैं लोकडाउन क्यों उठा रहे हो, रोडमैप क्या है? मोदी जी के नेतृत्व में देश का रोडमैप आत्मनिर्भर की ओर चलने का तय है। आप तय करो कि आपके कांग्रेस पार्टी का रोडमैप क्या है? मोदी जी के नेतृत्व में देश को आगे बढ़ाने का पूरा रोडमैप तैयार है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चीन से टकराव के बीच कांग्रेस के उठाए सवालों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि गलवान घाटी में हुई घटना पर भी कांग्रेस ने राजनीति की, ये वही कांग्रेस है जब 2017 के अगस्त में चीन और भारत का स्टैंड ऑफ हो रहा था, उस समय राहुल गांधी चीन के राजदूत के साथ गुपचुप मुलाकात कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के बहुत रूप होते हैं, लोगों को अपने पक्ष में करने के बहुत से तरीके होते हैं। और आज चाइना के खिलाफ ऐसे खड़े हैं कि इनसे बराबर का कोई प्रहरी ही नहीं हो। एक परिवार की गलतियों के कारण 43 हजार स्क्वेयर किमी भूमि चली गई। गलवान घाटी के विषय को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने कहा कि मोदी जी देश के लिए हम सब एक साथ खड़े हैं, आप आगे बढ़ो हम सभी साथ हैं।