कांग्रेस के पांचवें बड़े चेहरे ने की मोदी सरकार की तारीफ

The fifth big face of Congress praised the Modi government
कांग्रेस के पांचवें बड़े चेहरे ने की मोदी सरकार की तारीफ
कांग्रेस के पांचवें बड़े चेहरे ने की मोदी सरकार की तारीफ

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने मंगलवार को आयुष्मान भारत योजना के बहाने मोदी सरकार की तारीफ की। उन्होंने लखनऊ में वित्त आयोग की बैठक के दौरान कहा कि यह एक अच्छी योजना है, जिसे सबका सहयोग मिलना चाहिए। इससे पहले कांग्रेस के चार अन्य चेहरे किसी न किसी बहाने प्रधानमंत्री मोदी या उनकी सरकार के कार्यो की तारीफ कर चुके हैं। इनमें से ज्यादातर मनमोहन सरकार में केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं।

कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने बीते अगस्त में प्रधानमंत्री मोदी को एक ट्वीट में तारीफ करते हुए कहा था, मैं छह साल से दलील दे रहा हूं कि यदि नरेंद्र मोदी कोई सही काम करते हैं या सही बात कहते हैं, तब उनकी सराहना की जानी चाहिए, ताकि जब वह कुछ गलत करें, और हम उनकी आलोचना करें तब उसकी विश्वसनीयता रहे।

वहीं, थरूर से पहले एक और पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता जयराम रमेश भी तारीफ कर चुके हैं। वह भी पूर्व में कह चुके हैं, वक्त आ गया है कि अब हम 2014 से 2019 के बीच मोदी द्वारा किए गए काम को समझें, जिसकी वजह से वह मतदाताओं के 30 प्रतिशत से अधिक वोट से वापस सत्ता में लौटे।

वहीं कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हमेशा बुरा-भला कहने को गलत बता चुके हैं। उन्होंने कहा था कि काम का आकलन किसी व्यक्ति के आधार पर नहीं, बल्कि मुद्दों के आधार पर किया जाना चाहिए। वहीं पांच अगस्त को जब जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा था तो उसके बाद कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मोदी सरकार के फैसले की तारीफ कर चुके हैं।

 

Created On :   22 Oct 2019 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story