तिरुमाला मंदिर नयनतारा-विग्नेश के खिलाफ कानूनी कार्रवाई पर कर रहा विचार

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
तिरुपति तिरुमाला मंदिर नयनतारा-विग्नेश के खिलाफ कानूनी कार्रवाई पर कर रहा विचार
हाईलाइट
  • टीटीडी नियमों के अनुसार
  • क्षेत्र में जूते पहनकर चलना सख्त वर्जित

डिजिटल डेस्क, तिरुपति। तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) नवविवाहित सिने जोड़े नयनतारा और विग्नेश शिवन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने पर विचार कर रहा है, क्योंकि इस जोड़े को तिरुमाला मंदिर की यात्रा के दौरान शुक्रवार को माडा की सड़कों पर एक फोटोशूट कराने और जूते पहनकर घूमते देखा गया था।

कल्याणोत्सव में हिस्सा लेने वाले इस जोड़े ने नियमों का उल्लंघन कर फोटोशूट कराया, जिस पर विवाद खड़ा हो गया। अभिनेत्री को भी माडा की सड़कों पर जूतियां पहने हुए देखा गया। मुख्य मंदिर के आसपास के क्षेत्र में जूते पहनकर घूमने और तस्वीरों के लिए पोज देने का वीडियो फुटेज जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

नियम का उल्लंघन करने पर नवदंपति की विभिन्न हलकों से आलोचना की गई। इस सबसे अमीर मंदिर का प्रबंधन टीटीडी करता है। टीटीडी के सतर्कता अधिकारी बाली रेड्डी ने शनिवार को मीडिया से कहा कि नयनतारा का माडा की सड़कों पर फुटवियर पहनकर चलना दुर्भाग्यपूर्ण है।

उन्होंने बताया कि माडा स्टीयर्स का धार्मिक महत्व बहुत अधिक है और टीटीडी नियमों के अनुसार, क्षेत्र में जूते पहनकर चलना सख्त वर्जित है। उन्होंने कहा कि ड्यूटी पर तैनात टीटीडी कर्मचारियों की लापरवाही के कारण ऐसा हुआ।

सतर्कता अधिकारी ने कहा कि दंपति को एक फोटोशूट कराते हुए भी पाया गया जो टीटीडी नियमों का उल्लंघन था। उन्होंने कहा, हम उन कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे जो उस समय ड्यूटी पर थे, क्योंकि वे नियम उल्लंघन को रोकने में विफल रहे।

टीटीडी के नियमों के अनुसार, मंदिर के आसपास निजी कैमरा ले जाने की अनुमति नहीं है, लेकिन दंपति ने अपने कैमरामैन को साथ लाकर और फोटोशूट कराया, जो नियम का उल्लंघन था। उन्होंने कहा कि टीटीडी बोर्ड नयनतारा और विग्नेश शिवन के खिलाफ कानूनी रूप से आगे बढ़ने के लिए कानूनी विशेषज्ञों से परामर्श करेगा। उन्होंने संकेत दिया कि दंपति को कानूनी नोटिस दिया जा सकता है।

इस बीच विग्नेश शिवन ने बयान जारी कर अपनी गलती के लिए माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि वे फोटोशूट पूरा करने की जल्दी में थे और उन्हें इस बात का अहसास नहीं था कि उन्होंने जूते पहन रखे हैं। उन्होंने कहा कि वे तिरुमाला में शादी करना चाहते थे, लेकिन कुछ कारणों से यह संभव नहीं हुआ, इसलिए वे शादी के तुरंत बाद मंदिर आए और यह महसूस करने के लिए कि उनकी शादी तिरुमाला में हुई है, उन्होंने फोटोशूट कराया।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 Jun 2022 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story