लोगों ने बीजेपी को तीन तलाक बिल के लिए नहीं, राम मंदिर के लिए वोट दिया था : तोगड़िया

Togadia said People vote bjp for Ram Temple, not triple talaq law
लोगों ने बीजेपी को तीन तलाक बिल के लिए नहीं, राम मंदिर के लिए वोट दिया था : तोगड़िया
लोगों ने बीजेपी को तीन तलाक बिल के लिए नहीं, राम मंदिर के लिए वोट दिया था : तोगड़िया

डिजिटल डेस्क, औरंगाबाद। विश्व हिंदू परिषद (VHP) के नेता प्रवीण तोगड़िया ने शुक्रवार को पीएम पर हमला करते हुए कहा कि देश की जनता ने उन्हें राम मंदिर निर्माण करने के लिए वोट दिया था न कि तीन तलाक पर कानून बनाने के लिए। औरंगाबाद में एक सभा में तोगड़िया ने कहा कि मोदी सरकार को कानून लाकर राम मंदिर का निर्माण कराना चाहिए। बता दें कि तोगड़िया औरंगाबाद और परभानी की दो दिन की यात्रा पर आए थे। 

न्याय व्यवस्था पर है भरोसा 
तोगड़िया ने औरंगाबाद में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारत के लोगों के लिए ये बात मायने नहीं रखती कि तीन तलाक पर कानून बने लेकिन देश में राम मंदिर का निर्माण जरूर होना चाहिए। तोगड़िया ने कहा, "हमें देश की न्याय व्यवस्था पर पूरा विश्वास है लेकिन इस मामले में अब काफी देर हो रही है। ऐसे में सरकार को जल्द से जल्द कानून बनाना चाहिए जिससे बिना मस्जिद बनाए राम मंदिर का निर्माण हो सके।"


SC में अयोध्या मामले में 14 मार्च को है सुनवाई
तोगड़िया ने SC में चल रही अयोध्या मामले में सुनवाई को लेकर कहा कि विवाद पर कोर्ट ने एक बार फिर सुनवाई टाल दी है। बता दें कि चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा की अगुवाई वाली बेंच इस मामले की सुनवाई कर रही है। इस मामले में अगली सुनवाई 14 मार्च को होनी है। कोर्ट ने गुरुवार को इस मामले में हुई सुनवाई में सभी पक्षकारों से दस्तावेज अंग्रेजी में सौपने की बात कही थी। 


तोगड़िया पहले भी कर चुके हैं पीएम पर हमला
इस मामले में तोगड़िया ने कहा कि सरकार को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि हिंदूओं ने लंबे समय तक मंदिर निर्माण के लिए काफी समय तक इंतजार किया है। यह पहला मौका नहीं है जब तोगड़िया ने पीएम मोदी और सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला हो। पिछले दिनों अचानक गायब हो जाने के बाद तोगड़िया ने पीएम मोदी पर हमला बोला था। साथ ही उन्होंने सीबीआई पर भी उनका एनकाउंटर करने की कोशिश करने का आरोप लगाया था। 

Created On :   9 Feb 2018 5:14 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story