दैनिक भास्कर हिंदी: गृहमंत्री राजनाथ सिंह के बेटे को जान से मारने की धमकी

May 26th, 2018

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है। ये धमकी उन्हें उनके वॉट्सएप पर विदेशी नंबर से दी गई है। वाट्सएप पर जो मैसेज किया गया है उसमे पंकज सिंह से 10 लाख रुपए मांगे गए हैं। रुपये न देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। बता दें कि अब तक कई बीजेपी विधायकों को वॉट्सऐप पर इस तरह की धमकी दिए जाने की बात सामने आ चुकी है। पंकज सिंह नोएडा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक है।

 

 

22 मई को मिला वॉट्सएप मैसेज
पंकज सिंह ने बताया कि जैसा मैसेज कुछ अन्य भारतीय जनता पार्टी के विधायकों को आया था वैसा ही मैसेज 22 मई को उन्हें वॉट्सएप पर मिला है। इसमे उनसे 10 लाख रुपयों की डिमांड की गई है। रुपये नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। पंकज ने इस पूरे घटना की जानकारी विधानसभा क्षेत्र के डीएम को दे दी है। वहीं बीजेपी के अन्य विधायक जिन्हें ऐसी धमकी मिली है उनमे महोली के विधायक शशांक त्रिवेदी लखनऊ उत्तरी से बीजेपी विधायक नीरज बोरा, मोहम्मदी के विधायक मृगेंद्र प्रताप सिंह, डिबाई की विधायक अनीता लोध और गोरखपुर के चिल्लूपार से पूर्व विधायक राजेश त्रिपाठी का नाम है। इन सभी ने पुलिस थाने में धमकी मिलने की जानकारी दी हैं। 

सभी विधायकों को एक जैसा मैसेज
बता दें कि पूर्व में जिन बीजेपी विधायकों को वाट्सएप और विडियो कॉल के जरिए धमकी दी गई थी उसका नंबर +1(903) 3294240 है। पुलिस इस नंबर के आधार पर मैसेज करने वाले शख्स तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। धमकी देने वाले ने सभी विधायकों को एक जैसा मेसेज वॉट्सऐप किया है। जिस तरह के शब्दों का उपयोग इस मैसेज को भेजने के लिए किया गया है उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो शख्स पूर्वांचल से ताल्लुक रखता है।