दैनिक भास्कर हिंदी: PM बनने में मेरी कोई रुचि नहीं, जिस पद पर हूं, बहुत खुश हूं- गडकरी

December 21st, 2018

हाईलाइट

  • प्रधानमंत्री बनने में मेरी रूचि नहीं- नितिन गडकरी
  • आज जिस पर हूं बहुत खुश हूं- नितिन गडकरी
  • मुझे गंगा और सड़क परिवहन के लिए काम करना है- नितिन गडकरी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने 2019 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री बनाने की मांग पर अपना रुख साफ कर दिया है। गडकरी ने कहा, 'मेरे प्रधानमंत्री बनने की कोई संभावना नहीं है। मैं इस वक्त जहां पर हूं, खुश हूं' मेरा ध्यान सिर्फ अपने काम पर है। मुझे जो जिम्मेदारी दी गई है उसे पूरा करना है। अभी मुझे गंगा को लेकर कई काम पूरे करने हैं। कई एक्सप्रेस हाईवे का निर्माण करना है, जिससे 13-14 देशों तक भारत की सड़क मार्ग से पहुंच हो जाए। मुझे चार धामों के लिए सड़क निर्माण करना है। 

बता दें कि बीते दिनों केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी को लेकर महाराष्ट्र के किसान नेता किशोर तिवारी ने अपने संगठन के साथ मिलकर राष्ट्रीय स्वंय संघ को एक पत्र लिखकर गडकरी को प्रधानमंत्री बनाने की मांग की थी। 2019 के लोकसभा चुनावों के लिए नितिन गडकरी को प्रधानमंत्री उम्मीदवार घोषित करें। गडकरी ने समाचार एजेंसी ANI को दिए साक्षात्‍कार में कहा 'मैं जिस पद पर हूं, खुश हूं। मेरा ध्यान सिर्फ अपने काम पूरा है। संगठन ने मुझे जो जिम्मेदारी दी है। उसे ईमान निभाना है। 

वहीं विपक्ष के महागठबंधन पर निशाना साधते हुए नितिन गडकरी ने कहा कि राजनीति समझौते और सीमाओं का खेल है।जब कोई राजनीतिक दल यह समझ जाता है कि वो किसी राजनीतिक दल को परास्‍त नहीं कर सकता तो वह गठबंधन तैयार कर लेता है। गठबंधन खुशी से नहीं बल्कि विवशता के कारण बनाया जाता है। उन्‍होंने कहा कि यह तो मोदी जी और बीजेपी का डर है कि जो पार्टी पहले आपस में बात नहीं करती थीं वे अब साथ आ रही हैं।

 

खबरें और भी हैं...