उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की हालत लगातार नाजुक

Unnao misbehavior victims condition is fragile
उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की हालत लगातार नाजुक
उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की हालत लगातार नाजुक
हाईलाइट
  • किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज(केजीएमसी) द्वारा मंगलवार शाम जारी बुलेटिन में कहा गया है कि पीड़िता को गंभीर चोटें आई हैं और उसकी स्थिति नाजुक है
  • सड़क हादसे में बुरी तरह घायल हुई उन्नाव की दुष्कर्म पीड़ता की हालत लगातार नाजुक बनी हुई है
लखनऊ, 30 जुलाई(आईएएनएस)। सड़क हादसे में बुरी तरह घायल हुई उन्नाव की दुष्कर्म पीड़ता की हालत लगातार नाजुक बनी हुई है।

किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज(केजीएमसी) द्वारा मंगलवार शाम जारी बुलेटिन में कहा गया है कि पीड़िता को गंभीर चोटें आई हैं और उसकी स्थिति नाजुक है। वह अभी भी वेंटीलेटर पर है।

मेडिकल बुलेटिन के अनुसार, पीड़िता का ब्लड प्रेशर गिर रहा है। दुर्घटना की वजह से फेफड़ों में भी चोटें आई हैं। साथ ही दाहिने कॉलर की हड्डी भी टूटी है।

केजीएमयू ट्रामा सेंटर के प्रवक्ता डॉ. संदीप तिवारी ने आईएएनएस को बताया, अभी भी पीड़िता की हालत कल जैसी ही बनी हुई है। उसकी हालत में अभी कोई सुधार नहीं आया है। पीड़िता को वेंटीलेटर पर रखा गया है। विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम उसकी सेहत पर नजर बनाए हुए है। फ्रैक्च र और ब्लीडिंग से पीड़िता की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। फेफड़ों में ब्लीडिंग की वजह से भी स्थिति गंभीर है।

इस बीच, लखनऊ के जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा पीड़िता का हालचाल जानने मंगलवार को ट्रामा सेंटर पहुंचे। उन्होंने पत्रकारों से कहा, पीड़िता के बेहतर इलाज के लिए केजीएमयू में विशेषज्ञ डॉक्टरों का पैनल लगा हुआ है। यहां के आलावा बाहर से भी विशेष डॉक्टरों की टीम पीड़िता को देख रही हैं।

डीएम ने कहा कि बेहतर इलाज के लिए पीजीआई और एम्स के भी सम्पर्क में भी हैं, और जरूरत पड़ी तो पीड़िता को एयरलिफ्ट करके बेहतर इलाज मुहैया कराया जाएगा।

जिलाधिकारी ने बताया कि पीड़िता के चाचा रायबरेली जेल में हैं और उनकी पैरोल स्वीकृत हो चुकी है। जैसे ही उच्च न्यायालय से आदेश जारी होगा, आगे की व्यवस्था की जाएगी।

-- आईएएनएस

Created On :   30 July 2019 2:00 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story